Home » क्रिकेट » India vs England 2nd Test: Rain stops play as Team india dismiss both openers KL rahul and murali vijay
 

India vs England: बारिश फिर बनी मैच की विलेन, 11 रन के अंदर राहुल-विजय आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 August 2018, 11:26 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सिरीज का दूसरा टेस्ट लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है. फिलहाल बारिश के चलते खेल रुका हुआ है. लॉर्ड्स में बारिश हो रही है. खेल रोके जाने तक दूसरे दिन भारत ने पहली पारी में दो विकेट के नुकसान पर 11 रन बना लिए हैं. चेतेश्वर पुजारा 1 रन और कप्तान विराट कोहली 1 रन बनाकर नाबाद हैं. 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत की शुरुआचत बेहद खराब रही. पारी की शुरुआत करने आए  मुरली विजय बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए.  जेम्स एंडरसन ने पारी के पहले ही ओवर की पांचवीं गेंद पर मुरली विजय को बोल्ड कर भारत को पहला झटका दे दिया. इसके बाद भारत का दूसरा विकेट भी जल्दी ही गिर गया. केएल राहुल ने एक बार फिर से निराश किया. राहुल 8 रन बनाकर आउट हुए.  फिलहाल मैच रुका हुआ है. कोहली और पुजापा नाबाद हैं. 

आपको बता दें कि बारिश की वजह से मैच के पहले दिन यानी गुरुवार को टॉस भी नहीं फेंका जा सका था. टॉस से पहली तेज बारिश ने पहले दिन का खेल धो डाला था. मैदान गीला होने के चलते शाम को पहले दिन का खेल रद्द करने का ऐलान किया गया. हालांकि दूसरे दिन शुरुआत में मैदान पर अच्छी धूप खिली थी. लेकिन बाद में एक बार फिर से बारिश आ गई. जिसके कारण खेल रोका गया है. 

गौरतलब है कि पांच मैचों की सिरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे हैं. इंग्लैंड ने सिरीज के पहले टेस्ट में भारत को 31 रनों से हराया था. 

ये भी पढ़ें- इसलिए शिखर धवन और उमेश यादव की हुई लॉर्ड्स टेस्ट से छुट्टी, क्या विराट ने सुधारी है गलती

First published: 10 August 2018, 16:27 IST
 
अगली कहानी