Home » क्रिकेट » India vs England, 3rd Test: Cheteshwar pujara puts 18th Fifty on his career againts England at Nottingham
 

India vs England: चेतेश्वर पुजारा ने ठोकी फिफ्टी, आलोचकों का किया मुंह बंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2018, 17:59 IST
(file photo )

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे सिरीज के तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा ने अपने टेस्ट करियर का 18वां अर्धशतक पूरा कर लिया है. पुजारा ने 147 गेंदों पर 7 चौकों की मदद से अपने 50 रन पूरे कर लिए  हैं. इस दौरे पर पुजारा का ये पहला अर्धशतक है. इस पारी से पहले वो रनों के लिए जूझ रहे थे. सिरीज के दूसरे टेस्ट में वह अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे. पहले टेस्ट मैच में उनको खेलने का मौका नहीं मिला था. 

पुजारा ने नॉटिंघम टेस्ट में अपनी शानदार अर्धशतकीय पारी से प्लेइंग इलेवन में चयन को सही साबित कर दिया है. इंग्लैंड की मुश्किल परिस्थितियों में विराट कोहली और रहाणे के बाद पुजारा इस दौरे पर अर्धशतक लगाने वाले तीसरे भारतीय खिलाड़ी है. इससे पहले खेले गए दो टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. विराट कोहली को छोड़कर कोई अन्य बल्लेबाज इंग्लिश गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाया था. दूसरे टेस्ट में भी भारतीय बल्लेबाजों ने पूरी तरह से निराश किया था. ऐसे में इस अर्धशतकीय पारी से पुजारा का आत्मविश्वास बढ़ेगा. 

ये भी पढ़ें-  66 साल के बाद कोई भारतीय ओपनर स्टंप आउट हुआ है, नाम है.. 

First published: 20 August 2018, 17:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी