Home » क्रिकेट » India vs England 4th Test Live Update: India lose 8 wicket and lost their good start after bowling against England
 

गेंदबाजी की तरह बल्लेबाजी में मिली अच्छी शुरुआत को नहीं भुना पाई टीम इंडिया, गिरे 8 विकेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 21:19 IST
(ICC Tweet)

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की सिरीज चौथा मुकाबला साउथेम्प्टन में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 246 रन बनाए थे. इसके जवाब में टीम इंडिया ने दूसरे दिन शुरुआत में अच्छी बल्लेबाजी लेकिन बाद में सभी खिलाड़ी लड़खड़ा गए.

मैच के दूसरे दिन के तीसरे सत्र के दौरान खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने अपने 8 विकेट गिरा दिए हैं. भारत अभी भी करीब 50 रन से पिछड़ा हुआ है लेकिन एक छोर पर चेतेश्वर पुजारा डटे हुए हैं और लगातार रन बना रहे हैं. पुजारा 90 रन के करीब बल्लेबाजी कर रहे हैं.

 

वहीं, सिरीज के चौथे और अहम टेस्ट मैच में देखा गया है कि बॉलिग में अच्छी शुरुआत के मिलने के बाद भी टीम इंडिया इंग्लैंड को जल्दी नहीं समेट पाई थी. ठीक ऐसा ही बल्लेबाजी में हुआ है. एक के बाद एक टीम इंडिया 8 विकेट गिर गए हैं. जबकि भारत को शुरुआत बहुत अच्छी मिली थी.

इस मुकाबले की बात करें तो सबसे ज्यादा निराश ऋषभ पंत ने किया. पंत ने 29 गेंदों का सामना किया लेकिन अपना खाता भी नहीं खोल पाए. पंत जीरो पर आउट हो गए. पंत के अलावा हार्दिक पांड्या 4 रन बनाकर आउट हुए. इससे पहले अंजिक्य रहाणे 11 रन बनाकर टीम को मंझधार में छोड़कर चलते बने.

First published: 31 August 2018, 21:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी