Home » क्रिकेट » India vs England, 5th Test: Shikhar Dhawan entertains the Oval crowd with ravishing bhangra steps
 

Video : धवन ने ओवल टेस्ट में मैदान पर किया भांगड़ा, दर्शकों ने कुछ ऐसे लिए मजे

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 September 2018, 12:06 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल में टेस्ट सिरीज का पांचवां टेस्ट मैच खेला जा रहा है.इस टेस्ट मैच के पहले दिन अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह की आखिरी सत्र में घातक गेंदबाजी से भारत ने शानदार वापसी कर इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच का पहला दिन पूरी तरह से अपने नाम कर लिया.

टीम इंडिया के इस प्रदर्शन से सलामी शिखर धवन मैदान पर ही डांस करना शुरु कर दिया.उनके इस रुप को देखकर वहां पर मौजूद फैंस भी हैरान रह गये.आप को बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब धवन मैदान पर पर डांस कर रहें हैं.इससे पहले भी अभ्यास मैच के दौरान धवन ने भागड़ा किया था. इस दौरान उनका साथ टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी दिया था.वहीं इस बार धवन को अकेले ही डांस करना पड़ा.

यह भी पढ़े: Eng vs Ind: अपने आखिरी टेस्ट मैच में छाए एलिस्टर कुक, बना दिया इतिहास

यह भी पढ़े: Eng vs ind: अपने आखिरी टेस्ट मैच में एलिस्टर कुक ने रचा इतिहास, निकले रिकी पोंटिंग और विव रिचर्ड्स जैसे दिग्गजों से आगे 

वहीं इससे पहवे एक समय इंग्लैंड का कुल स्‍कोर एक विकेट पर 133 रन था,लेकिन पहले दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्‍लैंड ने 198 रन पर सात विकेट गवां दिए थे. पहले दो सत्र में विकेट से महरूम रहे इशांत ने 28 रन देकर तीन और बुमराह ने 41 रन देकर दो विकेट लिए.स्पिनर रविंद्र जडेजा ने भी 57 रन खर्च कर दो विकेट हासिल किए.पेसर मोहम्मद शमी ने भी अच्छी गेंदबाजी की लेकिन उन्हें विकेट नहीं मिला.

First published: 8 September 2018, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी