Home » क्रिकेट » india vs england: Chahal gets trolled on Twitter for his Neymar act, Watch Video
 

Video: मैदान पर चहल ने की नौटंकी, लोंगों ने सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट कर लिए मजे

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2018, 14:02 IST
(sony max )

टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए वनडे सिरीज के पहले मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच में कुलदीप यादव छाए रहे. कुलदीप ने इस मैच में अपने करियर की सबसे शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट हासिल किए. मैदान पर कुलदीप भले ही अपनी फिरकी से इंग्लैंड के गेंदबाजों को नचाते रहे, लेकिन मैदान के बाहर इस मैच को लेकर उनके जोड़ीदार स्पिनर यजुवेंद्र चहल चर्चा में रहे.

मैच के दौरान चहल को घुटने में गेंद लग गई. वह दर्द से कहराने लगे, लेकिन इस दौरान उनके चेहरे में हल्की सी मुस्कान थी. जिसको लेकर वो सोशल मीडिया पर छाए रहे. लोगों ने चहल को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल चहल पारी के 28वें ओवर में इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन स्टोक्स एक रन के लिए भाग गए. हार्दिक पांड्या ने गेंद को थ्रो कर बेन स्टोक्स को रन आउट करने की कोशिश की. लेकिन गेंद वहां खड़े यजुवेंद्र चहल के घुटने में जा लगी. चहल दर्द से कहरा उठे. वो घुटने को पकड़ कर सहलाने लगे. लेकिन इस दौरान चहल घुटने को पकड़ने के साथ ही हंस रहे थे. चहल ने गिर कर जिस तरह से गुलाटियां मारी वह देखने में बिल्कुल ब्राजील के मशहूर फुटबॉलर नेमार की तरह था.

इस घटना के वीडियो को ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ग्लेन मैक्लवेल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, चहल और ब्राजील फुटबॉलर एक साथ. फिर क्या था. इसके बाद चहल की इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई. चहल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोगों ने चहल के इस वीडियो पर मजे लेने शुरू कर दिए.

एक यूजर ने नेमार का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, शानदार, घुटने में गेंद लगने के बाद जिस तरह से चहल ने गुलाटियां मारी वो नेमार की तरह थी.   

चहल और नेमार का शानदार कंपेरिजन 

आपको बता दें कि  इस मैच में भारत ने इंग्लैंड को 8 विकेट जीत दर्ज की है. इंग्लैंड ने भारत के सामने जीत के लिए 269 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसको भारत ने 40.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. भारत की पारी में रोहित शर्मा ने नाबाद शतकीय पारी खेली थी. इस मैच में चहल को एक विकेट मिला था. 

First published: 13 July 2018, 14:02 IST
 
अगली कहानी