Home » क्रिकेट » India vs England: Dinesh Karthik may stay back in England for Test series
 

IND vs ENG: दिनेश कार्तिक को इन वजहों से मिलेगा टेस्ट सिरीज में मौका!

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2018, 14:32 IST
(File Photo )

टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड दौरे पर है. जहां वह वनडे सिरीज खेल रही है. इसके बाद भारतीय टीम को पांच मैचों की टेस्ट सिरीज खेलनी है. अब सभी खिलाड़ियों की नजर टेस्ट टीम पर लग गई है. टेस्ट सिरीज को लेकर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक काफी उत्साहित हैं. उनके टेस्ट टीम में शामिल होने की पूरी संभावना है. कार्तिक पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म हैं. ऐसे में उनके टेस्ट टीम में शामिल होने की ज्यादा उम्मीद है.

पिछले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ एक टेस्ट मैच की सिरीज से वापसी करने वाले दिनेश कार्तिक शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं. कार्तिक इन दिनों इंग्लैंड में हैं. वह भारतीय टीम की वनडे सिरीज का हिस्सा है. इंग्लैंड दौरे पर अभी तक उनको केवल एक T20 मैच में खेलने का मौका मिला था, लेकिन उनकी बल्लेबाजी नहीं आई थी. वनडे सिरीज में भी कार्तिक अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन उनको उम्मीद है कि इंग्लैंड खिलाफ टेस्ट सिरीज में उनको मौका मिलेगा.

File Photo

कार्तिक अपनी शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं. श्रीलंका में खेली गई निदाहास ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था. कार्तिक ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से भारत को मैच जिताया था. कार्तिक की उस पारी को भुलाया नहीं जा सकता है. इसके बाद आईपीएल के 11वें सीजन में भी कार्तिक ने शानदार प्रदर्शन किया था. पिछले एक साल में कार्तिक का प्रदर्शन शानदार रहा है. कार्तिक को उसका इनाम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सिरीज में मिल सकता है.

इसके अलावा मोहम्मद शमी भी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सिरीज के लिए इंतजार कर रहे हैं. टीम में शमी को भी मौका मिल सकता है. शमी ने पिछले हफ्ते ही यो-यो टेस्ट पास किया है. वो इंग्लैंड के कॉल का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-IND vs ENG: सिरीज जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी विराट ब्रिगेड, अंग्रेजों के लिए कुलदीप हैं बड़ी आफत

First published: 14 July 2018, 14:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी