Home » क्रिकेट » India vs England: Good to see Ishant Sharma leading attack of bowling says Ashish Nehra
 

India vs England: इशांत शर्मा की गेंदबाजी से खुश 'नेहरा जी' बोले...

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 August 2018, 16:01 IST

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने इशांत शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है. इशांत शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी की थी. इशांत ने अपनी गेंदो से अंग्रेज बल्लेबाजों को खासा परेशान किया था. उन्होंने इस मैच में कुल 7 विकेट लिए थे.

दूसरी पारी में तो इशांत ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी थी. उन्होंने 5 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. इसके बावजूद करीबी मुकाबले में टीम इंडिया 31 रन से ये मुकाबला हार गयी थी. आशीष नेहार ने इस मैच के ऑफिशियल ब्राडकास्टर सोनी पिक्चर्स के सलेक्ट ग्रुप के रिपोर्टरों के साथ एक्पर्ट के तौर पर काम कर रहे थे. इस बातचीत में उन्होंने कहा, " हमारे पास 6-7 तेज गेंदबाजों को पुल है और एक-दो गेंदबाज ऐसे हैं जिनके अंदर क्वालिटी है. 

ये भी पढ़ें- कोहली की टीम में 'नेहरा जी' को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

 

पहले टेस्ट की बात करते हुए उन्होंने कहा, " हमने(टीम इंडिया) ने 20 विकेट लिए. इससे ज्यादा महत्वपूर्ण ये है कि इंशात शर्मा जैसे गेंदबाज ने गेंदबाजी को लीड किया. उनके पास टेस्ट मैच खेलने का अनुभव है. उन्हें देखकर अच्छा लग रहा है. भारत के पूर्व लेफ्ट आर्म गेंदबाज ने कहा कि नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज जल्द ही इसमें शामिल हो जाएंगे.

 ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या का ये रिकॉर्ड देखकर आप उनकी कपिल देव से तुलना करना छोड़ देंगे

मोहम्मद शमी इस समय चोटिल हैं और फिटनेस के लिए जूझ रहे हैं. उनके लिए वापसी करना आसान नहीं है. पहले टेस्ट मैच में उन्होंने पूरी कोशिश की. हमारे पास उमेश यादव है जिनके पास बहुत टेलेंट हैं. जसप्रीत बुमराह भी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. भुवनेश्वर कुमार भले ही चोटिल हों लेकिन वो वनडे में नंबर वन गेंदबाज हैं.

हार्दिक पांड्या के बारे में इशांत का मानना है कि इस सिरीज में उनकी बॉलिंग में सुधार हुआ है. लेकिन अभी भी वो एसे गेंदबाज नहीं बने हैं कि 50 ओवर के मैच में चौथे या पांचवे नंबर के बॉलर बनें. विराट को उन पर पूरा भरोसा लेकिन उन्हें लंबा रास्ता तय करना है.

ये भी पढ़ें-5 साल का बैन झेल रहे इस खिलाड़ी ने कहा- इंटरनेशनल क्रिकेट में करुंगा वापसी

First published: 11 August 2018, 15:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी