Home » क्रिकेट » India vs England: Jasprit Bumrah ruled out of ODI series, Shardul Thakur named replacement
 

इंग्लैंड दौरा: T20 के बाद वनडे से भी बाहर हुए बुमराह, इस खिलाड़ी को मिला मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 16:54 IST
(File Photo )

भारत और इंग्लैंड के बीच आज T20 सिरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. जहां भारत की तैयारी सिरीज जीत की है. लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आई है. डेथ ओवरों के स्पेशलिस्ट तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह T20 के बाद वनडे सिरीज से भी बाहर हो गए हैं. बुमराह का वनडे भी बाहर होना भारत के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है. बुमराह की जगह पर वनडे में शार्दुल ठाकुर को टीम इंडिया में शामिल किया गया है.

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सिरीज की शुरुआत 12 जुलाई से हो रही है. वनडे सिरीज में भारत को बुमराह की कमी खल सकती है. भारत ने भले ही इंग्लैंड दौरे की शुरुआत जीत के साथ ही की है. लेकिन भारत के लिए ये दौरा आसान नहीं रहने वाला है. ऐसे में बुमराह का बाहर होना टीम के लिए बड़ा झटका है. 

आपको बता दें कि बुमराह को आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पहले T20 मैच में अपनी गेंदबाजी के दौरान बॉल रोकने की कोशिश में चोटिल हो गए थे. उनके बाएं अंगूठे में चोट लगी थी. इसके बाद वो इंग्लैंड के खिलाफ T20 सिरीज से बाहर हो गए थे. माना जा रहा था कि बुमराह की चोट इतनी गंभीर नहीं है. वो वनडे सिरीज से पहले फिट हो जाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.बुधवार को बुमराह की लीड्स में सर्जरी होगी और उसके बाद वो भारत लौटे आएंगे.

ये भी पढ़ें- पृथ्वी शॉ के शतक से टेस्ट मैच में टीम इंडिया की जीत की उम्मीदें बरकरार

First published: 6 July 2018, 16:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी