Home » क्रिकेट » India vs England: Jasprit Bumrah, Washington Sundar out of T20I series
 

इंग्लैंड दौरा शुरू होने से पहले टीम इंडिया के लिए आईं दो बुरी खबर

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2018, 10:28 IST

इंग्लैंड के खिलाफ T-20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को दो बड़े झटके लग गए हैं. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं.

सुंदर जहां आयरलैंड के खिलाफ पहले T- 20 से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान अपना एंकल चोटिल कर बैठे तो वहीं पहले टी 20 के दौरान फील्डिंग करते वक्त बुमराह को उनके बाएं उंगूठा में चोट लग गई.

बुमराह का बाहर होना टीम के लिए बड़ा झटका है क्योंकि वह आखिरी ओवरों में इकॉनोेमिकल गेंदबाजी कर टीम के लिए रन बचाते हैं. हालांकि टीम के लिए अच्छी बात यह है कि वो 12 जुलाई से शुरू हो रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे.

बीसीसीआई जल्द ही इन दोनों खिलाड़ियों की जगह दो नए नामों की घोषणा करेगी. वहीं सूत्रों के मुताबिक शार्दुल ठाकुर और दीपक चहर के नामों पर चर्चा हो रही है. जो कि इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर इंडिया ए टीम में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-कोहली ने सचिन का 'विराट' चैलेंज किया कबूल, वीडियो शेयर कर 'थैंक्यू'

गौरतलब है कि टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ तीन जुलाई से 11 सितंबर तक तीन T20, तीन वनडे मैच और पांच टेस्ट मैच खेलेगी. टीम इंडिया का पहला T20 मैच तीन जुलाई को और पहला वनडे 12 जुलाई को होगा जो इंग्लैंड के नाटिघंम शहर में खेला जाएगा.

First published: 1 July 2018, 10:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी