Home » क्रिकेट » India vs England: North korean dictator kim jong un reached the edgbaston stadium to watch Virat Kohli's batting
 

IND vs ENG: कोहली की 'विराट' पारी देखने पहुंचे किम जोंग और ट्रंप!, लोगों ने ऐसे किया स्वागत

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 August 2018, 13:43 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सिरीज का पहला टेस्ट एजबेस्टन में खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच में हर दिन उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं. कभी इंग्लैंड की टीम मैच में बढ़त बनाती दिखी, तो कभी ऐसा लगा टीम इंडिया ने अपना शिकंजा कस लिया है. भारत ने मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी को 180 रनों पर समेट दिया. भारत को दूसरी पारी में जीत के लिए 194 रनों का लक्ष्य मिला. जिसके जवाब में भारतीय टीम की दूसरी पारी भी लड़खड़ा गई है.

टीम इंडिया का स्कोर 110 रनों पर 5 विकेट है. भारत को अभी जीत के लिए 84 रनों की दरकार है. हालांकि भारत के लिए अच्छी बात कप्तान विराट कोहली का क्रीज पर मौजूद होना है. कोहली 43 रन बनाकर नाबाद हैं. उम्मीद है विराट कोहली टीम इंडिया को सिरीज की पहली जीत दर्ज कराकर बढ़त दिलाने में सफल होंगे. लेकिन इसी बीच मैच के तीसरे दिन मैदान पर एक ऐसा वाक्या देखने को मिला, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. शुक्रवार को मैदान पर नार्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मैच देखने के लिए पहुंचे.

दरअसल तानाशाह किम जोंग मुखौटा पहने एक व्यक्ति मैच देखने के लिए मैदान पर पहुंचा. जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया. वह किम जोंग की तरह लग रहा था. इतना ही नहीं उसके साथ नकली सिक्योरिटी गार्ड और खिलौनेवाला मिसाइल भी मौजूद था. किम जोंग के मैदान पर पहुंचने के कुछ देर बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कॉस्ट्यूम पहकर एक और व्यक्ति पहुंच गया. दोनों ने एक दूसरे से हाथ मिलाया. इस नजारे ने सभी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

टाइम्स नाउ हिंदी की खबर के मुताबिक, ये इंग्लैंड के दर्शकों का एक खास ग्रुप है. जो अक्सर मैचों के दौरान अलग-अलग तरह की वेशभूषा और खास तौर मशहूर हस्तियों की नकल कर मैदान पर पहुंच जाता है. इसका मकसद मैदान पर मौजूद दर्शकों का मनोरंजन करना होता है.

ये भी पढ़ें-  ऑस्ट्रेलिया के महान कप्तान की भविष्यवाणी- कोहली तोड़ेंगे क्रिकेट के सारे रिकॉर्ड

First published: 4 August 2018, 13:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी