Home » क्रिकेट » India vs England second ODI: England go past 100 after Kuldeep removes openers
 

IND vs ENG: कुलदीप आए और फिर छा गए, लगातार दूसरे मैच में दोनों ओपनर को किया आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2018, 17:06 IST
(BCCI Twitter)

 

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर तीन मैचों की वनडे सिरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. इंग्लैंड ने बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 115 रन बना लिए हैं. जो रूट  19 रन और इयोन मॉर्गन 17 रन बनाकर खेल रहे हैं. बता दें कि भारत सिरीज में 1-0 से आगे हैं.

जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने इंग्लैंड को पिछले मैच की तरह अच्छी शुरुआत दी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 10 ओवर में 69 रनों की साझेदारी की. ऐसा लग रहा था कि इंग्लैंड की टीम एक बड़ा स्कोर बनाने की ओर अग्रसर हो गई है. लेकिन कुलदीप यादव के आते ही इंग्लैंड की टीम एक बार फिर से बैकपुट चली गई. एक बार फिर से कुलदीप का जादू चलना शुरू हो गया है. कुलदीप यादव ने दूसरे वनडे मैच में आते ही गेंदबाजी करने के साथ ही भारत को मैच में वापसी करा दी है. कुलदीप यादव ने इंग्लैंड के दोनों ओपनर बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया है. कुलदीप ने पहले जॉनी बेयरस्टो को चलता किया. उसके बाद जेसन रॉय को पवेलियन की राह दिखाई.

कप्तान विराट कोहली ने पारी के 11वें ओवर में कुलदीप यादव को गेंदबाजी के लिए बुलाया. कुलदीप आते ही पिछले मैच की तरह भारत को पहली सफलता दिला दी. कुलदीप ने अपने पहले ओवर की तीसरी गेंद पर खतरनाक होते जा रहे जॉनी बेयरस्टो को बोल्ड कर दिया. बेयरस्टो ने 31 गेंद पर 5 चौके और एक छक्के की मदद से रन बनाए. इसके बाद पारी के 15वें ओवर में कुलदीप ने जेसन रॉय को आउट कर भारत को दूसरी सफलता दिला दी. जेसन रॉय ने 42 गेंद पर 4 चौके और एक छक्के की मदद से 40 रन बनाए. बता दें कि पहले मैच में भी इन दोनों बल्लेबाजों को कुलदीप यादव ने ही आउट किया था.

ये भी पढ़ें- इस गेंदबाज ने टेस्ट में लिए 150 विकेट और ध्वस्त कर डाला ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

First published: 14 July 2018, 17:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी