Home » क्रिकेट » India vs England second ODI: kuldeepyadav take first wicket puts india on top againts england at lords
 

IND vs ENG: कुलदीप ने पहले ही ओवर में इंग्लैंड को दिया बड़ा झटका, अब रिकॉर्ड से 4 कदम दूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2018, 16:52 IST
(File photo )

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर तीन मैचों की वनडे सिरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. इंग्लैंड ने बल्लेबाजी करते हुए 11 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 71 रन बना लिए हैं. जेस रॉय 31 रन और जो रूट 1 रन बनाकर खेल रहे हैं. बता दें कि भारत सिरीज में 1-0 से आगे हैं. 

एक बार फिर से दूसरे वनडे मैच में कुलदीप का जादू चलना शुरू हो गया है. जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने इंग्लैंड को पिछले मैच की तरह अच्छी शुरुआत दी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 10 ओवर में 69 रनों की साझेदारी की. ऐसा लग रहा था कि इंग्लैंड की टीम एक बड़ा स्कोर बनाने की ओर अग्रसर हो गई है. लेकिन कुलदीप यादव के आते ही इंग्लैंड की टीम एक बार फिर से बैकपुट चली गई.

कप्तान विराट कोहली ने कुलदीप यादव को पारी के 11वें ओवर में गेंद थमाई. कुलदीप ने ते ही भारत को एक बार फिर से सफलता दिला दी. कुलदीप ने जॉनी बेयरस्टो को बोल्ड कर भारत को पहली सफलता दिलाई. बेयरस्टो ने 31 गेंद पर 5 चौके और एक छक्के की मदद से रन बनाए. एक बार फिर से साबित हो गया है कि कुलदीप यादव इंग्लैंड के लिए अबूझ पहेली बने हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- इस गेंदबाज ने टेस्ट में लिए 150 विकेट और ध्वस्त कर डाला ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

First published: 14 July 2018, 16:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी