Home » क्रिकेट » India vs England: shikhar dhawan share a workout video his twitter, Dhawan can return to the 3rd Test against England
 

Video: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में वापसी के लिए धवन बहा रहे हैं जिम में जमकर पसीना

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2018, 17:06 IST

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सिरीज में लगातार 2 टेस्ट मैच हार गई है. इस सिरीज का तीसरा मैच 18 अगस्त को ट्रेंटब्रिज नाटिंघम में खेला जाएगा, इस मुकाबले की प्लेइंग इलेवन में वापसी के लिए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज धवन काफी पसीना बहा रहे हैं. धवन तीसरे मैच के लिए काफी पसीना बहा रहे हैं और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है.

इस वीडियो में धवन जिम में कड़ी मेहनत करते हुए दिख रहे हैं. इसके साथ ही कोलिन पावेल के एक कथन को लिखा है, जिसका आशय है सफलता का कोई राज नहीं होता. यह तैयारी, कठिन परिश्रम और नाकामियों से सीखने का परिणाम है.

 बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ धवन प्रैक्टिस मैच में फ्लॉप रहे फिर इसके बाद वह पहले टेस्ट मैच में भी खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. उन्होंने पहली पारी में 26 तो दूसरी में सिर्फ 13 रन ही बनाए इसके बाद उन्हें लॉर्ड्स में हुए दूसरे टेस्ट में प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया था, उनकी जगह टीम में चेतेश्वर पुजारा को शामिल किया गया था. गौरतलब है कि साल 2014 के इंग्लैंड दौरे पर भी धवन छह पारियों में सिर्फ 122 रन ही बना पाए थे.

ये भी पढ़ें: हरमनप्रीत कौर ने स्मृति मंधाना का रिकॉर्ड तोड़ा, एक पारी में ठोके 6 छक्के

First published: 15 August 2018, 17:06 IST
 
अगली कहानी