Home » क्रिकेट » India vs England: Sourav Ganguly not agree with Ravi Shastri statment on best travelling team, his comment as immature
 

गावस्कर के बाद सौरव गांगुली के निशाने पर आए रवि शास्त्री, कहा- कोच की बातें अपरिपक्व, ध्यान मत दो

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2018, 13:13 IST
(file photo )

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की सिरीज में टीम इंडिया 3-1 से पिछड़ चुकी है. सिरीज हार के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री अपने बयान को लेकर दिग्गजों के निशाने पर आ गए हैं.  कोच शास्त्री के मौजूदा भारतीय टीम का विदेशी धरती पर रिकॉर्ड पिछले 15-20 साल की भारतीय टीमों की तुलना में बेहतर बताने वाले बयान की काफी आलोचना हो रही है. उनके इस बयान लेकर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने आपत्ति जताई है. गांगुली ने शास्त्री के इस बयान को लेकर कहा है कि शास्त्री की बातें अपरिपक्व हैं और उन पर ध्यान भी नहीं देना चाहिए.

मीडिया खबरों के अनुसार, एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में गांगुली ने बात करते हुए कहा है कि शास्त्री की इन बातों में कोई दम नहीं है. इस तरह की बातें करना सही नहीं है. ये सिर्फ उनकी अपरिपक्वता दर्शाता है. वह कब क्या बोल दें कोई नहीं जानता. गांगुली ने कहा कि उनकी इन बातों पर ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए. मैं चाहता हूं कि आखिरी टेस्ट में टीम अच्छा खेले.

पूर्व कप्तान ने आगे कहा कि कोई भी जनरेशन के खिलाड़ी खेल रहे हों, फिर चाहे चेतन शर्मा हों, मैं हूं, धोनी हों या विराट ही हों.. हम सभी 'भारतीय टीम' हैं. सभी ने अलग अलग समय पर टीम का प्रतिनिधित्व किया है. एक जनरेशन की तुलना दूसरी जनरेशन से करना सही नहीं है. विराट कोहली और उनकी टीम के सदस्य भारत के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं.

आपको बता दें कि कोच रवि शास्त्री ने चौथे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद कहा था कि इस भारतीय टीम का विदेशी जमीन पर रिकॉर्ड शानदार रहा है. पिछले तीन साल में विदेशों में 9 टेस्ट मैच में जीत दर्ज की है. इसके साथ ही 3 सिरीज पर भी कब्जा किया है. हमने पिछले 15-20 साल में ऐसी भारतीय टीम नहीं देखी है जिसका प्रदर्शन इस तरह का रहा हो. भले ही उस दौरान कई महान खिलाड़ी टीम में खेल रहे थे.

ये भी पढ़ें- रवि शास्त्री के बयान पर सुनील गावस्कर को आया गुस्सा, सुनाई जमकर खरी-खोटी

First published: 9 September 2018, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी