Home » क्रिकेट » india vs england: Sunil Gavaskar reacts to Virat Kohli's press conference row with journalist
 

पत्रकार से 'कहासुनी' को लेकर विराट के समर्थन में आए गावस्कर, बोले- नहीं पूछना था ये सवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 12:43 IST

इंग्लैंड के खिलाफ सिरीज में भारत को 4-1 से हार का सामना करना पड़ा है.आखिरी मैच में हार के बाद के विराट कोहली की मीडिया से बात करते हुए उनकी लड़ाई एक पत्रकार से हो गई थी.जिस वजह से कोहली की आलोचना की जा रही है.ऐसे में कोहली के समर्थन में भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर भी आ गये हैं. उन्होंने कहा कि मीडिया को मैच के बाद इस तरह के सवाल नहीं करना चाहिये थे.

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली एक पत्रकार के एक सवाल से नाखुश दिखें थे. पत्रकार ने विराट से पूछा कि पिछले 15 सालों में सर्वश्रेष्ठ भारतीय टीम. क्या ये टैग आपके ऊपर दबाव डालते हैं? क्या आप वास्तव में मानते हैं कि आप सर्वश्रेष्ठ हैं? कोहली ने जवाब में कहा कि हमें विश्वास करना होगा कि हम बेस्ट हैं. ऐसा क्यों नहीं हो सकता?

इसके बाद रिपोर्टर ने फिर से उनसे पूछा कि लेकिन क्या ये 15 साल में सबसे अच्छी टीम है?' इस बार कोहली को ये सवाल पसंद नहीं आया और उन्होंने अपने गुस्से पर काबू रखते हुए रिपोर्टर से पूछा कि आप क्या सोचते हैं? इस पर रिपोर्टर ने कहा- मुझे यकीन नहीं है. इसके बाद कोहली ने कहा कि यह आपकी राय है. धन्यवाद. आप को बता दें कि चौथे टेस्ट मैच से पहले रवि शास्त्री ने टीम इंडिया को पिछले दो दशकों की सर्वश्रेष्ठ भारतीय टेस्ट टीम कहा था.

इस पर गावस्कर ने कोहली का समर्थन करते हुए कहा कि ये सवाल करने का सबसे गलत समय था.विराट को भी इस हार से दुख हो रहा था. मुझे लगता है कि दुनिया का कोई भी कप्तान ये नहीं कहना चाहेगा कि वो गलत है और पत्रकार सही है. टीम को लेकर ये बयान रवि शास्त्री ने दिया था. इससे खिलाड़ियों का विश्वास बढ़ता है. कोच के बयान किसी तरह से बचकाना नहीं था. वो बस टीम विश्वास बढ़ाना चाहते थे.

First published: 13 September 2018, 12:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी