Home » क्रिकेट » India vs England Test Series 2018: Jos buttler says, IPL friendships will nothing count in test battle
 

इंग्लैंड के इस धाकड़ बल्लेबाज की टीम इंडिया को चेतावनी, मैदान पर IPL की दोस्ती भूल जाऊंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 13:09 IST
(file photo )

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सिरीज का आगाज एक अगस्त से होने जा रहा है. लेकिन इससे पहले ही खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग शुरू होती दिख रही है. इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा है कि वो टेस्ट मैचों के दौरान भारतीय खिलाड़ियों से अपनी दोस्ती को भूल जाएंगे. मैदान पर दोस्ती काम नहीं आएगी.

बता दें कि जोस बटलर आईपीएल में अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम के साथ खेल चुके हैं. कई भारतीय खिलाड़ी उनके अच्छे दोस्त हैं.

मीडिया खबरों के मुताबिक, एक इंटरव्यू में जोस बटलर ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में काफी इंडियन खिलाड़ियों से दोस्ती हो गई है, लेकिन यह यहां टेस्ट क्रिकेट के दौरान मैदान पर काम नहीं करने वाली है . उन्होंने कहा कि जब आप कहीं खेलने जाते हैं तो वहां कई महान खिलाड़ियों से मिलने का मौका मिलता है. इस टीम में भी कुछ खिलाड़ी हैं, जिनसे मेरी अच्छी दोस्ती है. मैं हार्दिक पांड्या के साथ मुंबई इंडियंस में खेल चुका हूं. साल 2018 में आईपीएल के 11वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स में था, जिसके कप्तान अजिंक्य रहाणे थे. वहीं, मेरे साथी खिलाड़ी मोइन अली और क्रिस वोक्स ने विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में खेला. आरसीबी में चहल भी थे.

जबरदस्त फॉर्म से गुजर रहे इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि 'लीग के दौरान हम लंच और प्रैक्टिस सहित कई काम साथ करते हैं. ऐसे में दोस्ती होना स्वाभाविक है, लेकिन जब सभी मैदान पर उतरते हैं, तो चीजें बदल जाती हैं. मैदान पर सभी स्पर्धी हो जाते हैं. एक दूसरे को पीछे छोड़ने की होड़ लग जाती है. मैदान पर दोस्ती भूल जाते हैं.

पांच टेस्ट मैचों की सिरीज का कार्यक्रम

पहला टेस्ट: 1-5 अगस्त, एजबेस्टन (बर्मिंघम)
दूसरा टेस्ट: 9-13 अगस्त, लॉर्ड्स (लंदन)
तीसरा टेस्ट: 18-22 अगस्त, ट्रेंट ब्रिज (नॉटिंघम)
चौथा टेस्ट: 30 अगस्त-3 सितंबर, रोज बाउल 

ये भी पढें- इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सिरीज में कुलदीप को नहीं इस स्पिनर को मिले प्लेइंग इलेवन में जगह

First published: 29 July 2018, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी