Home » क्रिकेट » India vs England: viart kohli say, I hopes the players to play openly after wins First T20 match againts England
 

विराट कोहली ने जीत के बाद टीम इंडिया को दिया 'कैप्टन मंत्र'

न्यूज एजेंसी | Updated on: 4 July 2018, 14:51 IST
(File Photo)

तीन T20 मैचों की सिरीज के पहले मैच में इंग्लैंड को आठ विकेट से हराने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह अपने खिलाड़ियों से खुलकर खेलने की उम्मीद रखते हैं. भारत ने कुलदीप यादव के पांच विकेट के बाद लोकेश राहुल (नाबाद 101) की शतकीय पारी के दम पर मंगलवार देर रात ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में खेले गए पहले T20 मैच में इंग्लैंड को आठ विकेट से हरा दिया. 

कोहली ने मैच के बाद कहा, "टीम में तीनों क्षमताएं हैं, और जिस तरह से हम जीत रहे हैं उसे देखना अच्छा लगता है. आमतौर पर मैं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं. लेकिन इस बार मैंने राहुल को तीसरे नंबर पर और मैं चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरा. इससे राहुल को पावरप्ले में खुलकर खेलने की आजादी मिली. हम चाहते हैं कि हमारे खिलाड़ी निडर होकर खेलें, जैसा कि राहुल और कुलदीप ने खेला." 

भारतीय कप्तान ने मैच में पांच विकेट लेने वाले चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की तारीफ करते हुए कहा, "कुलदीप के उस एक ओवर ने हमें मैच में वापस ला दिया. वह कलाई के स्पिनर हैं जो किसी भी पिच पर काफी मददगार साबित होते हैं. उनके पास विविधता है इसलिए आप उनकी गेंदों को नहीं मार सकते हैं. उम्मीद है वह आगे भी इसे जारी रखेंगे." 

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: टीम इंडिया से मिली करारी हार के बाद इंग्लैंड ने मनाया जमकर जश्न, देखें वीडियो

First published: 4 July 2018, 14:46 IST
 
अगली कहानी