Home » क्रिकेट » india vs new zealand heres-probable team india xi for 1st odi in napier
 

INDvsNZ:न्यूज़ीलैंड के खिलाफ उतर सकते है कोहली के ये 11 धुरंधर, डेब्यू करने को तैयार राहुल द्रविड़ का ये चेला

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2019, 11:11 IST

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 23 जनवरी से पहला वनडे मैच खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया की कोशिश जहां जीत के साथ इस दौरे की शुरुआत करने पर होगी. इसके अलावा कीवी टीम भी इस सिरीज में जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगी. ऐसे में आइये जानते है कि टीम इंडिया पहले मैच में किन-किन खिलाड़ियों को मौका दे सकती हैं.

टीम इंडिया के अगर टॉप आर्डर की बात करें तो एक बार फिर से टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी रोहित और धवन के हाथों में होगी. जबकि नंबर 3 पर विराट कोहली बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आएँगे. टीम के लिए सबसे बड़ी मुश्किल नंबर 4 के बल्लेबाज़ की है. ऐसे में टीम इंडिया इस मैच में युवा बल्लेबाज़ शुभमन गिल को मौका दे सकती हैं.

इसके अलावा नंबर पांच धोनी नज़र आ सकते हैं. उनके बाद केदार और विजय शंकर बल्लेबाज़ी कर सकते है. न्यूज़ीलैंड के मैदान को देख कर उम्मीद की जा रही है कि टीम इंडिया दो स्पिनर्स के मैदान में उतर सकती है. टीम इस मैच में चहल और कुलदीप को मौका दे सकती है. वहीं तेज़ गेंदबाज़ी में भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी नज़र आ सकते है

टीम इंडिया की संभावित XI: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, शुभमन गिल, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, विजय शंकर, चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार।

First published: 22 January 2019, 11:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी