Home » क्रिकेट » India vs New Zealand: Navdeep Saini regrets dismissal says will regret when he see video
 

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच जिताते-जिताते आउट हो जाने वाले नवदीप सैनी ने जो कहा सुनकर रो देंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 February 2020, 15:10 IST

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच ऑकलैंड में खेले गए दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को करारी हार झेलनी पड़ी. इसके साथ ही टीम इंडिया ने वनडे सीरीज गंवा दी. इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया. हालांकि मैच जीतने से पहले ही वह आउट हो गए और भारतीय टीम आखिरकार मैच हार गई.

मैच के बाद नवदीप सैनी ने ऐसी बात कही है जो आपको भावुक कर देगी. उन्होंने कहा कि वह जब कभी भी अपने आउट होने का वीडियो देखेंगे तो बड़ा पछताएंगे. सैनी ने कहा कि अगर वह आउट नहीं हुए होते तो शायद मैच का परिणाम कुछ और होता. मैच को इतने पास ले जाकर आउट होना दुखद है. हो सकता है कि वह मैच को और पास ले जाते. हमेशा वह इस बात को लेकर पछताएंगे.

सैनी ने कहा कि जब वह और जडेजा बैटिंग कर रहे थे तो उन्हें लग रहा था कि विकेट फ्लैट है और आखिर तक यदि हम टिके रहे तो मैच करीबी होगा. इसलिए वह ज्यादा रन करने की कोशिश कर रहे थे. वह अंत तक मैच को ले जाना चाहते थे. इस दौरान जडेजा ने कहा था कि यदि मारने वाली गेंद मिले तो मारना, अन्यथा एक-दो रन लेना और धैर्य के साथ खेलना. उन्होंने बताया कि वह मैच को आखिर तक ले जा सकते थे.

गौरतलब है कि नवदीप सैनी और रवींद्र जडेजा ने आठवें विकेट के लिए 76 रनों की साझेदारी की थी और भारत जीत के करीब पहुंचा ही दिया था. फिर सैनी ने एक बड़ा शॉट मारा और इस प्रयास में बोल्ड हो गए. सैनी ने 49 गेंदों पर 45 रन बनाए लेकिन उनकी पारी मैच विजयी पारी साबित नहीं हो सकी. आखिर में भारत यह मैच 22 रनों से हार गया.

NZ vs IND 2nd ODI: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने की 'बेइमानी' तो भड़के विराट कोहली, अंपायर से हुई बहस

 

First published: 9 February 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी