Home » क्रिकेट » INDIA VS NEW ZEALAND:New Zealand name 14-member ODI squad to face India
 

Ind vs NZ: वनडे सिरीज के लिए न्यूज़ीलैण्ड ने टीम में शामिल किया धोनी का 'ब्रह्मास्त्र', कोहली की बढ़ी मुश्किलें!

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2019, 9:09 IST

टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सिरीज खेलने के बाद न्यूज़ीलैण्ड के दौरे पर जाना है. इस दौरे पर भारत को न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ पांच वन डे मैच और तीन T-20 मैच खेलने हैं. इस सिरीज के लिए न्यूज़ीलैण्ड ने शुरूआती तीन वनडे मैच के लिए टीम की घोषणा कर दी है.

न्यूज़ीलैण्ड की टीम में मिशेल सैंटनर वापस आए है. वो पिछले 9 महीने से घुटने की चोट की वजह से क्रिकेट से दूर थे. श्रीलंका के खिलाफ T-20 मैच से उन्होंने वापसी की है. इसके अलावा टीम में स्टार बल्लेबाज़ टॉम लाथम और आलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम की भी वापसी हुई है. टीम की कमान केन विलियमसन के हाथों में हैं.

इसके अलावा चोट से जूझ रहे टॉड एस्टल और जिम्मी निशाम भी चोट की वजह वजह से टीम का हिस्सा नहीं है. वो इस समय चोटिल हैं. ऐसे में उन्हें घरेलू क्रिकेट में एक बार फिर से अपनी फिटनेस साबित करने को कहा गया था. कीवी टीम के कोच ने कहा है कि हम वर्ल्ड कप से पहले ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को आजमाना चाहते है ताकि हमारे पास विकल्प हो. टॉम और कॉलिन इस फॉर्मेट के अच्छे खिलाडी है और उन्हें उनके रोल पता है.

न्यूज़ीलैण्ड की टीम: केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, डग ब्रेसवेल, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, कॉलिन मुनरो, हेनरी निकोल्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी, रॉस टेलर

First published: 17 January 2019, 9:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी