Home » क्रिकेट » INDIA VS NEWZEALAND: india made 3 in 50 overs rohit and dhawan made fifties
 

INDvsNZ: धवन और रोहित के आगे कीवी गेंदबाज़ों के छूटे छक्के, सिरीज में बराबरी के लिए न्यूजीलैंड को बनाने होंगे इतने रन

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 January 2019, 11:36 IST

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच आज खेला जा रहा है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को यहां बे-ओवल मैदान पर खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया गया हैं. नेपियर में खेले गए पहले मैच में भारत ने जीत हासिल कर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. इस मैच में भारत की कोशिश अपनी बढ़त को 2-0 करने की है तो वहीं किवी टीम बराबरी करना चाहेगी.

रोहित और धवन ने दी अच्छी शुरुआत

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी टीम की शुरुआत अच्छी रही. टीम के लिए पहले विकेट के लिए धवन और रोहित ने शतकीय साझेदारी की. इस दौरान दोनों ने अपने-अपने अर्धशतक पूरे किये. खतरनाक की साझेदारी को बोल्ट ने तोडा. उन्होने धवन को 66 रन पर आउट किया. उनके आउट होने के बाद रोहित शर्मा भी ज्यादा देर तक पिच पर नहीं रुक सके और सिर्फ 87 रन पर आउट हो गए.

कोहली और रायडू ने टीम को संभाला

दो विकेट गिरने के बाद कोहली और रायडू ने टीम को संभाला. इस दौरान उन्होंने अर्धशतकीय साझेदारी की. इस साझेदारी को भी बोल्ट ने ही तोड़ा. उन्होंने कोहली को 45 रन पर आउट किया.

धोनी और रायडू ने टीम स्कोर को आगे बढ़ाया

तीन विकेट गिरने के बाद रायडू और धोनी ने टीम को आगे बढ़ाया. उन्होंने आखिरी ओवर में तेज़ी से रन बनाए.  उनकी इस पारी की वजह से भारत ने 50 ओवर में 324 रन बनाए.

First published: 26 January 2019, 11:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी