Home » क्रिकेट » india vs newzealand: Colin Munro hits a fine fifty against india in last t-20 match, india need to make run 212 to win series
 

IND vs NZ: कॉलिन मुनरो के आगे छूटे टीम इंडिया के पसीने, सीरीज जीतने के लिए बनाने होंगे इतने रन

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2019, 14:32 IST

भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को सेडन पार्क मैदान पर न्यूजीलैंड के साथ जारी तीसरे टी-20 मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. पहले मैच में करारी हार के बाद भारत ने दूसरे मैच में शानदार वापसी कर न्यूजीलैंड में अपनी पहली टी-20 जीत हासिल की थी.

इससे सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और दोनों टीमों के लिए आखिरी मैच निर्णायक बन गया है.कीवी टीम की ओर से ब्लेअर टिकनर टी-20 डेब्यू कर रहे हैं जबकि टीम इंडिया की तरफ कुलदीप यादव एकबार फिर से वापसी कर रहें है.

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरुआत बेहद धमाकेदार रही. टीम के लिए पहले विकेट के लिए सैफर्ट और मुनरो ने 80 रन की साझेदारी की.खतरनाक होती इस साझेदारी को कुलदीप यादव ने तोड़ा, उन्होंने सैफर्ट को 43 रन पर आउट किया। उनके आउट होने के बाद टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टीम को संभाला और स्कोर को आगे बढ़ाया.

अभी तक ख़राब फॉर्म से जूझ रहें मुनरो ने एक बार फिर से फॉर्म में वापसी करते ही शानदार अर्धशतक लगाया. उन्होंने अपनी फिफ्टी सिर्फ 28 गेंदों ही लगा दी. इस दौरान उन्हें कप्तान केन भी अच्छा साथ मिला.मुनरो ने 76 रन की पारी खेली.उनकी इस पारी के दौरान उन्होंने 6 छक्के लगाए. उन्हें भी कुलदीप यादव ने आउट किया.

अंत में ग्रैंडहोम ने 30 रन की पारी खेल कर कीवी टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया.अंत में कीवी टीम ने बीस ओवर में 212 बनाए.

First published: 10 February 2019, 14:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी