Home » क्रिकेट » INDIA VS NEWZEALand: Daryl Mitchell given out LBW to Krunal Pandya. Reviews it and looks to be something on hot spot but review stays with d
 

Video: न्यूजीलैंड के नॉटआउट बल्लेबाज को अंपायर ने दे दिया आउट, धोनी और रोहित शर्मा भी रह गए हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2019, 12:46 IST

पहले मैच में शानदार जीत हासिल करने वाली न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने शुक्रवार को यहां ईडन पार्क मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. इस दौरान एक बार फिर से मैच में डीआरएस को लेकर बड़ा विवाद देखने को मिला है.

पारी के 5.6 ओवर में क्रुणाल पांड्या की गेंद पर डेरिल मिशेल को एलबीडबल्यू आउट कर दिया था. जिसके बाद उन्होंने डीआरएस ले लिया था. थर्ड अंपायर ने उन्हें आउट दे दिया, जबकि हॉटस्पॉट में साफ़ दिख रहा था कि गेंद बल्ले पर लग के गई है. जिसके बाद कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन भी हैरान रह गए. हालांकि मैदान पर हुए इस ड्रामा के बाद मिशेल को डगआउट में जाना पड़ा था. खबर लिखे जाने तक कीवी टीम ने 4 विकेट खोकर 81 रन बना लिए थे.

इससे पहले भारत को पहले मैच में करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. कीवी टीम ने भारत को टी-20 प्रारूप में उसकी रनों के लिहाज से सबसे बड़ी हार सौंपी थी. रोहित की कप्तानी वाली भारतीय टीम की नजरें इस मैच में जीत हासिल कर सीरीज में बराबरी करने पर होंगी,वही कीवी टीम के पास यह सीरीज जीतने का सनुहरा मौका है. भारतीय टीम इस मैच में बिना कोई बदलाव के उतरेगी और वह पहले मैच की तरह ही तीन हरफनमौला और तीन विकेटकीपरों के साथ मैदान पर उतर रही है.

First published: 8 February 2019, 12:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी