Home » क्रिकेट » india vs newzealand: Hardik Pandya was absolutely terrific,' Sunil Gavaskar hails all-rounder's performance against New Zealand
 

हार्दिक के दीवाने हुए सुनील गावस्कर, बताया- किस वजह से है टीम इंडिया की 'जान'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2019, 9:08 IST

भारत ने न्यूजीलैंड को तीसरे मैच में 7 विकेट से हरा दिया है. इस मैच में हार्दिक पंड्या ने एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में वापसी की है. जिसके बाद बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने  हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की तारीफ की है. आगे बोलते हुए कहा है कि उनके आने से भारतीय वनडे टीम संतुलित हुई है.

गावस्कर ने स्टार स्पोटर्स से कहा कि वह बेहद प्रभावी रहे. आप जानते हैं कि क्यों यह टीम प्रबंधन उन्हें टीम में चाहता है. वह उस छोटे ब्लैंक को भर देते हैं जो टीम में है. इससे टीम संतुलित हो जाती है. वह टीम की हर जरूरत को पूरा करते हैं.

उन्होंने कहा कि वह शानदार लाइन पर गेंदबाजी करते हैं. वह उछाल का भी अच्छा इस्तेमाल करते हैं. वह मैदान पर लाइव वायर की तरह हैं. हार्दिक पांड्या टीम में यही अतिरिक्त चीज लेकर आते हैं. वह शानदार फील्डर भी हैं. वह आपके लिए असंभव कैच भी पकड़ सकते हैं. कुछ अच्छे रन आउट कर सकते हैं और फिर बल्ले तथा गेंद से शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं.

आप को बता दे कि हार्दिक पंड्या को हाल ही में 'कॉफी विद करण' के शो पर महिलाओं के खिलाफ विवादास्पद बयान देने के कारण प्रतिबंधित कर दिया गया. इस मामले में उन पर जांच जारी है, लेकिन प्रतिबंध हटा लिया गया है. प्रतिबंध हटने के बाद उन्होंने सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर पहली बार कदम रखा.


(एजेंसी इनपुट के साथ)

First published: 29 January 2019, 9:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी