Home » क्रिकेट » INDIA VS NEWZEALAND: TWITTER REACTIONS ON HARDIK PANDYA'S COME BACK
 

हार्दिक के प्रदर्शन को देख कर सोशल मीडिया पर आलोचक भी हुए उनके दीवाने, वहीं कैफ ने पंड्या को लेकर कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2019, 13:09 IST

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज तीसरा मैच खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से एक बार फिर से वापसी कर रहें है. महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने की वजह से हार्दिक पर अनिश्चितकालीन का बैन लगा दिया गया था. लेकिन बाद में बीसीसीआई ने ये बैन हटा लिया था. जिसके बाद उन्होंने क्रिकेट के मैदान में वापसी की है.

वापसी के साथ अपने पहले ही मैच में हार्दिक पंड्या ने अपने प्रदर्शन से सबको हैरान कर दिया है. इस मैच में उन्होंने केन विलियमसन का हैरान करने वाला कैच लिया. केन का विकेट जल्द गिर जाने की वजह से ही न्यूजीलैंड की टीम बड़ा स्कोर नहीं बना सकी.

इसके बाद उन्होंने आखिरी के ओवर में हेनरी निकोलस और मिशेल सैंटनर को आउट कर न्यूजीलैंड को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया. हार्दिक ने आज अपने कोटे के दस ओवर भी पूरे किया. उन्होंने आज 45 रन देकर 2 विकेट हासिल किये. उनके इस प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर से हार्दिक पंड्या छा गए.

इससे पहले भारतीय गेंदबाजों ने को यहां बे-ओवल मैदान पर खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड को 49 ओवरों में 243 रनों पर ही ढेर कर दिया. न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने उसे बड़ा स्कोर खड़ा नहीं करने दिया.

न्यूजीलैंड के लिए रॉस टेलर ने सर्वाधिक 93 रनों की पारी खेली. अपनी पारी में टेलर ने 106 गेंदों का सामना किया और नौ चौके मारे. उनके अलावा टॉम लाथम ने 51 रन बनाए. लाथम ने अपनी पारी में 64 गेंदों का सामना करते हुए एक चौका और एक छक्का मारा.

First published: 28 January 2019, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी