Home » क्रिकेट » India vs Pakistan: Today Shaheen Afridi can play Against Team Indaia in Asia Cup 2018
 

Asia Cup 2018: भारत को हराने के लिए पाक चल रहा है ऐसी चाल, टीम इंडिया का हो सकता है बुरा हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2018, 15:11 IST
(ICC)

दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आज भारत और पाकिस्तान के टीमें एक बार से फिर सामने होंगी. पिछले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को आठ विकेट से हराया था, इसके बाद पाकिस्तान की टीम ने कमर कस ली है. आज पाक भारत को हाराने के लिए हर तरह की चाल चलेगा और टीम इंडिया के सामने अपना तुरुप का इक्का खोलेगा. इस मैच में पाकिस्तान की टीम 162 रन पर ही आउट हो गई और इसके बाद टीम के गेंदबाज भी फेल रहे थे.

 

पाकिस्तान ने अपने पिछले मुकाबले में अफगानिस्तान के तीन विकेट से हराया था. इस मैच में पाक के गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने डेब्यू मैच में कमाल करते हुए दो विकेट हासिल किए थे. शाहीन को टीम में मोहम्मद आमिर की जगह शामिल किया गया है. इस गेंदबाज को वह भारत के खिलाफ भी आज खिला सकता है और भारतीय खिलाड़ी इस गेंदबाज की बॉलिंग से अपरचित हैं.

यह गेंदबाज भारतीय टीम के लिए घातक साबित हो सकता है और टीम इंडिया के बल्लेबाज भी इस खिलाड़ी के लिए नए हैं. बता दें शाहीन ने अभी तक एक ही अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है जो अफगानिस्तान के खिलाफ था, इस मैच में शाहीन ने दस ओवरों में 38 रन देकर दो विकेट चटकाए थे. इससे पहले वह अपने देश के लिए तीन T20 मैच भी खेल चुके हैं, जिन्होंने पहले मैच में ही शानदार प्रदर्शन किया था. अफरीदी ने तीन T20 मैचों में 96 रन देकर 4 विकेट चटकाए हैं.

टीमें :

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), लोकेश राहुल, अंबाती रायडू, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, दीपक चहर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, सिद्धार्थ कौल और खलील अहमद.

पाकिस्तान : सरफराज अहमद (कप्तान), आसिफ अली, बाबर आजम, फहीम अशरफ, फखर जमन, हारिश सोहेल, हसन अली, इमाम उल हक, जुनैद खान, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, शान मसूद, शोएब मलिक, उस्मान खान.

ये भी पढ़ें: एशिया कप से बाहर कोहली का ब्रह्मास्त्र यहां मचा रहा है तांडव, 14 चौके और 6 छक्के जड़कर बना डाले इतने रन

First published: 23 September 2018, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी