Home » क्रिकेट » India vs South Africa 1st ODI Weather Forecast heavy Rain During Match
 

IND vs SA 1st ODI: मैच से पहले आई बुरी खबर, बारिश के कारण रद्द हो सकता है मुकाबला

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2020, 16:39 IST

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज (India vs South Africa ODI Series) का पहला मुकाबला धर्मशाला में खेला जाना है. यह मुकाबला 12 मार्च को भारतीय समयानुसार दोपहर  1:30 बजे से शुरू होना है. वहीं इस मैच से पहले भारतीय फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, मौसम विभाग ने मैच के दौरान भारी बारिश का अनुमान लगाया है जिसके कारण यह मुकाबला रद्द भी हो सकता है.

मौसम की जानकारी देने वाली कई वेबसाइट ने गुरूवार 12 मार्च को दिन के समय 90 फीसदी तक बारिश का अनुमान जाताय है.इतना ही नहीं बारिश के साथ तेज हवाएं भी चल सकती है जिसके कारण तापमान करीब 2-4 डीग्री तक गिर सकता है. बता दें, बीते साल इस मैदान पर दोनों देश एक टी20 मुकाबले के लिए एक दूसरे के आमने सामने आए थे लेकिन बारिश के कारण यह मुकाबला बिना एक भी गेंद फेंके रद्द हो गया.

भारतीय टीम (India National Cricket Team) न्यूजीलैंड दौरे से वापस आई है जहां उसने मेहमान टीम के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली थी जिसमें उसे 0-3 से हार का सामना करना पड़ा था, ऐसे में टीम इंडिया (Team India) घर पर दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को हराकर विश्वास हासिल करना चाहेगी दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीका है जो अपने घर पर ऑस्ट्रेलिया को हराकर वापस आई है.

वहीं भारतीय टीम के लिए अच्छी बात यह है कि उसके तीन खिलाड़ी चोट से बाद वापसी कर रहे है. हार्दिक पांड्या चोट के बाद वापसी कर रहे हैं और वो काफी आक्रमक नजर आ रहे है, वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हुए शिखर धवन भी चोट के बाद वापसी कर रहे है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी वापसी कर रहे है.

भारतीय क्रिकेट टीम: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी और शुभमन गिल.

कोरोना वायरस का डर, मैच के दौरान ये काम नहीं करेंगे भारतीय गेंदबाज

First published: 11 March 2020, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी