Home » क्रिकेट » India Vs South Africa: The start of Day 3 in Cape Town has been delayed due to rain India Vs South Africa test live update
 

केपटाउन टेस्ट: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच आया कोई 'तीसरा', नहीं शुरू हुआ खेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2018, 15:33 IST
(Twitter ICC)

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन की शुरुआत में बारिश ने बाधा डाल दी. बारिश के कारण अब यह मैच देरी से शुरू होगा. बता दें कि यब तीन टेस्ट मैचों की सिरीज है. जिसमें दोनों टीमें किसी भी परिस्थिति में गंवाना नहीं चाहतीं.

न्यूलैंड्स के मैदान पर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे इस मैच में 'तीसरे' यानी बारिश के आने के बाद कुछ घंटे का खेल खराब हुआ जिसका फायदा भारतीय टीम को मिल सकता है क्योंकि साउथ अफ्रीका अपनी दूसरी पारी 65 रनों से आगे खेलनी शुरू करेगी. इसके लिए हाशिम अमला और किगासो रबाड़ा बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. जोकि शनिवार को दूसरे दिन की खेल समाप्ती तक नाबाद थे.

दूसरे दिन साउथ अफ्रीका ने भारत को 209 पर ऑलआउट कर आगे खेलना शुरू किया था. पहली पारी के आधार पर साउथ अफ्रीका के पास 77 रनों की लीड थी. क्योंकि साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 286 रन बनाए थे. इसके जवाब में भारतीय टीम पहली पारी में 209 रनों सिमट गई. इस पारी में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 93 रनों की पारी खेली थी.

वहीं, साउथ अफ्रीका ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 65 रन बना लिए. इस तरह से साउथ अफ्रीका की भारत पर 142 रनों की बढ़त हासिल हो गई. बारिश आने के बाद भारतीय टीम के जहन में एक बात होगी कि साउथ अफ्रीका को सस्ते में समेटाजाए क्योंकि गेंद रुक कर आएगी.

First published: 7 January 2018, 15:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी