Home » क्रिकेट » India vs south africa: virat kohli share photo with hardik pandya before second test in Centurion
 

कोहली ने हार्दिक पांड्या के साथ दूसरे टेस्ट से पहले तस्वीर शेयर कर लिखा दिलचस्प कैप्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2018, 17:42 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दूसरे टेस्ट मैच से पहले हार्दिक पांड्या के साथ सोशल मीडिया में फोटो शेयर की है. ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में विराट ने दिलचस्प कैप्शन लिखा है. टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टेस्ट सेंचुरियन में 13 जनवरी से खेलेगी.

टीम इंडिया तीन टेस्ट मैचों की सिरीज में 1-0 से पीछे चल रही है. सिरीज में वापसी का उसके पास ये अंतिम मौका होगा. ऐसे में टीम इंडिया इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक देगी. विराट ने जोहांसबर्ग पहुंचने के बाद टीम इंडिया के नए आलराउंडर पांड्या के साथ फोटो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, "जोहांसबर्ग पहुंच गए हैं. वाकई क्‍या शहर हैं! अगले टेस्‍ट के लिए तैयार हैं और इसको लेकर बेहद बेताब हैं."

दरअसल हार्दिक पांडया ही वो बल्लेबाज जिन्होंने टीम इंडिया की तरफ से पहले टेस्ट में टीम इंडिया की तरफ से फिफ्टी मारी थी. उन्होंने पहली पारी में ताबड़तोड़ 93 रनों की पारी खेली थी. ये टेस्ट क्रिकेट में उनका दूसरा अर्धशतक है. हार्दिक पांड्या हालांकि दूसरी पारी में कुछ खास नहीं कर पाए थे.

वहीं विराट कोहली 5 रन बनाकर पहली पारी में आउट हो गए थे. हालांकि दूसरी पारी में उन्होंने संघर्ष किया. लेकिन वो 28 रन ही बना पाए. हार्दिक ने बैटिंग के साथ-2 बॉलिंग में अपना हुनर दिखाया था और दोनों पारियों में विकेट लिए थे. 

गौरतलब है कि टीम इंडिया को सोमवार को केपटाउन टेस्ट में साउथ अफ्रीका ने हरा दिया. भारतीय टीम को केपटाउन टेस्ट मैच जीतने के लिए 208 रन की ज़रूरत थी. लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया की पूरी टीम 42.4 ओवर में 135 रन पर आउट हो गयी थी. इसी के साथ साउथ अफ्रीका ने पहला टेस्ट मैच 77 रनों से जीत लिया.

इस जीत के साथ ही साउथ अफ्रीका ने तीन टेस्ट मैचों की सिरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. दक्षिण अफ्रीका की तरफ से वेर्नोन फिलेंडर ने सर्वाधिक 6 विकेट लिए जबकि टीम इंडिया की तरफ से दूसरी पारी में रविचंद्रन अश्विन ने सबसे ज्यादा 37 रन बनाए जबकि विराट कोहली ने 28 रन बनाए. 

First published: 11 January 2018, 17:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी