Home » क्रिकेट » India vs Sri Lanka: Don't Want to Compare Sachin Tendulkar With Virat kohli, Says Sourav Ganguly
 

सौरव गांगुली ने विराट की सचिन से तुलना पर ये कहा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2017, 11:28 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को कोलकाता में विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया. गांगुली ने कहा कि वह विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर के बीच तुलना नहीं करना चाहते. टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान कोहली कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ लगाए गए शानदार शतक की तरह अपने करियर में कई और शतक लगाएंगे.

दरअसल सोमवार को कोहली ने भारत की दूसरी पारी में 119 गेंदों का सामना कर नाबाद 104 रन बनाए. ये उनके टेस्ट करियर का 18 वां शतक था. उनके इस शतक की मदद से टीम इंडिया ने श्रीलंका को चौथी पारी में 231 रन का लक्ष्य दिया था. इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका के विकेटों को झड़ी लगा दी.  हालांकि इस मैच का कोई परिणाम नहीं निकल सका.

जब मैच समाप्ति पर था, तब गांगुली ने संवाददाताओं से कहा, "सचिन और विराट की तुलना करना जल्दबाजी होगी. अभी विराट को सचिन के कुल शतकों की बराबरी करने के लिए 50 और शतक बनाने हैं." हम आपको बता दें कि कोहली सबसे तेज शतकों का अर्धशतक पूरा करने वाले बल्लेबाज हैं. कोहली ने अब तक अपने इंटरनेशनल करियर में 18 टेस्ट शतक और 32 वनडे शतक लगाए हैं.

गांगुली ने भारतीय टीम के खेल पर कहा कि गेंदबाजों ने अंतिम दिन काफी अच्छा खेल दिखाया. खासतौर पर भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी ने बेहतरीन गेंदबाजी की.

First published: 21 November 2017, 11:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी