Home » क्रिकेट » india vs sri lanka: India won the toss and opted bowl first Visakhapatnam odi
 

IND vs SL Live: टीम इंडिया ने जीता टॉस, श्रीलंका को बुलाया बल्लेबाजी के लिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2017, 13:32 IST

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच विशाखापत्तनम में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी वनडे मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. इस निर्णायक मुकाबले में दोनों टीमें अपनी पूरी ताकत झोंक देंगी. इस मैच को जीतकर जहां रोहित शर्मा के पास पहली वनडे सिरीज जीतने का मौका है तो वहीं श्रीलंकाई टीम टेस्ट सिरीज में मिली हार का बदला लेना चाहेगी.

मेजबान टीम का पलड़ा भले ही विशाखापत्तनम में दमदार रिकॉर्ड और बल्लेबाजों के उम्दा फॉर्म के बूते भारी हो. लेकिन टीम इंडिया श्रीलंकाई टीम को भी कम आंकने की भूल नहीं करेगी. हाल ही में श्रीलंका ने धर्मशाला वनडे में भारत को बुरी तरह परास्त किया था. इस मैच में केवल पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने सूझबूझ भरी पारी खेली थी, लेकिन भारत को सात विकेट से ये लो स्कोरिंग मैच गंवाना पड़ा था. 

वहीं, बुधवार को हुए मोहाली वनडे में कप्तान रोहित शर्मा के तीसरे दोहरे शतक की बदौलत भारत ने 141 रनों से श्रीलंका को करारी शिकस्त देकर सिरीज में बराबरी की थी. अब रविवार यानी आज का मुकाबला दोनों ही टीमों के लिहाजा से अहम है और इस मैच में दोनों टीमें जौहर दिखाती नजर आएंगी. क्रिकेट फैंस भी इस मुकाबले को कड़ा और करीबी देखना पसंद करेंगे.

टीमें इस प्रकार हैंः

इंडियाः रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, एम एस धोनी, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह.

श्रीलंकाः थिसारा परेरा (कप्तान), उपुल थरंगा, धनुष्का गुणतिलका, असेला गुणरत्ने, सदीरा समरविक्रमा, निरोशन डिकवेला, एंजेलो मैथ्यूज, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, अकिला धनंजय, सचिन पाथिराना.

First published: 17 December 2017, 13:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी