Home » क्रिकेट » india vs sri lanka odi rohit sharma made 208 on his 2nd wedding anniversary wife got emotional
 

शादी की दूसरी सालगिरह पर रोहित ने पत्नी रितिका को दी 'डबल' ख़ुशी

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 December 2017, 17:55 IST

श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की कमान संभाल रहे सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की शादी की बुधवार को दूसरी सालगिरह है. रोहित शर्मा ने साल 2015 में अपनी गर्लफ्रेंड रितिका सजदेह से आज ही के दिन शादी की. बुधवार को उनकी शादी को पूरे दो साल हो गए हैं. इस मौके को ख़ास बनाने के लिए रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका को एक ऐसा तोहफा दिया है जो न वो खुद भूल पाएंगी और न ही दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी.

दरअसल बुधवार को मोहाली में खेले गए श्रीलंका के खिलाफ सिरीज के दूसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा ने नाबाद 208 रन की खूबसूरत पारी खेली. इस नायाब पारी के दौरान उन्होंने 13 चौके और 12 गगनचुंबी छक्के जड़े. वो अब तक तीन दोहरे शतक लगा चुके हैं.  

शादी की सालगिरह वाले दिन हुए इस मुकाबले में रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी मैच का लुत्फ़ उठाने पहुंची. रोहित शर्मा ने पारी की शुरुआत संभल कर की और अपना स्कोर पचास के पार किया. जब उन्होंने अपने करियर का 16वां शतक लगाया तो उन्होंने पत्नी को फ्लाइंग किस दिया. इसका जवाब भी उन्हें फ्लाइंग किस से मिला.

चूंकि शादी की दूसरी सालगिरह थी तो रोहित भी कहां रुकने वाले थे. उन्होंने पारी को आगे बढ़ाते हुए सुरंगा लकमल के एक ओवर में चार छक्के जड़ डाले और देखते देखते स्कोर रोहित का निजी स्कोर 150 के पार पहुंच गया. जब रोहित ने टॉप गेयर डाला तो उन्होंने श्रीलंका का काम तमाम कर दिया और अपने वनडे करियर का तीसरा दोहरा शतक जड़ दिया. रोहित की ख़ुशी जहां सातवें आसमान पर थी तो वहीं उनकी पत्नी की आँखों में भी ख़ुशी के आंसू छलक आये.

First published: 13 December 2017, 17:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी