Home » क्रिकेट » India vs Sri Lanka: Rohit Sharma last 5 T20 matches runs 49 only team india in tension because of Rohit Sharma's current form against Sri La
 

बड़ी पारी तो छोड़िए पिछले 5 T20 मैचों में 50 रन भी नहीं बना सके हैं रोहित शर्मा

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2018, 16:50 IST

टीम इंडिया की कमान भले ही इन दिनों रोहित शर्मा के हाथों में हो लेकिन उनके बल्ले की आग धीमी पड़ी हुई है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के आंकड़े कह रहे हैं. दरअसल, साउथ अफ्रीका दौरे से रोहित शर्मा का बल्ला खामोश पड़ा है. रोहित ने साउथ अफ्रीका दौरे पर लगाए एक शतक को छोड़ दें तो वह एक भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं.

 

आंकड़े बताते हैं कि रोहित शर्मा T20 इंटरनेशन मुकाबलों की पिछली 5 पारियों में बड़ी पारी तो छोड़िए इन मैचों में कुल 50 रन भी नहीं जोड़ पाए हैं. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 21 रहा है. इसके साथ रोहित इन पांच मैचों में दो बार शून्य का शिकार भी हुए हैं जो कि टीम के लिहाज से साफ संकेत नहीं हैं क्योंकि सोमवार को टीम इंडिया को श्रीलंका से एक अहम मुकाबला खेलना है.

 

रोहित शर्मा की पिछले 5 T20 मैचों की 5 पारियों की बात करें तो उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले T20 में 17, दूसरे मुकाबले में 0 और तीसरे मुकाबले में महज 11 रन की पारी खेली. इसके बाद देश बदला मैदान बदला लेकिन रोहित शर्मा की फॉर्म नहीं बदली. लिहाजा श्रीलंका में भी वह पहले मुकाबले में शून्य पर आउट हो गए तो वहीं बांग्लादेश के खिलाफ रंग में दिखे लेकिन 21 रन बनाकर चलते बने.

बता दें कि श्रीलंका में निदाहास ट्रॉफी खेली जा रही है. ये एक T20 ट्राई सिरीज है जिसमें भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश की टीम शामिल है. इस सिरीज में सभी तीन टीमों ने एक-एक मैच जीता है. इस सिरीज का चौथा मुकाबला आज यानी सोमवार को श्रीलंका के प्रेमदासा स्टेडियम में मेजबानों के साथ खेला जाएगा लेकिन इस बीच टीम इंडिया के लिए अपने कप्तान की फॉर्म चिंता का सबब बनी हुई है.

First published: 12 March 2018, 16:50 IST
 
अगली कहानी