Home » क्रिकेट » india vs srilanka: a Fan Enters Field To Touch MS Dhoni's Feet in second odi at mohali
 

VIDEO: मोहाली के मैदान में और माही के सम्मान में इस फैन ने किया कुछ ऐसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2017, 14:02 IST

टीम इंडिया ने बुधवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका को हराकर धर्मशाला में मिली हार का बदला ले लिया. टीम इंडिया ने श्रीलंका को 141 रनों से हराकर तीन वनडे मैचों की सिरीज 1-1 से बराबर कर ली. मोहाली में कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. 

रोहित के शानदार तीसरे दोहरे शतक की मदद से टीम इंडिया ने चार विकेट खोकर 392 रन बनाए. रोहित शर्मा ने नाबाद 208 रन ठोके. अपनी इस पारी में रोहित ने 13 चौके और 12 छक्के मारे. रोहित ने मात्र 153 गेंदों मे वनडे में दोहरे शतक की हैट्रिक लगाई. मोहाली में रोहित शर्मा ने आतिशी पारी खेलकर दर्शकों को खुश कर दिया.

बुधवार के मैच में एमएस धोनी भले ही कुछ खास ना कर पाए हों पर उनके एक फैन ने मोहाली में उन्हें अनोखा सम्मान दिया.

ये रहा वीडियो

हुआ यूं कि टीम इंडिया जिस समय फील्डिंग कर रही थी, उसी समय मैदान में एक शख्स घुस आया. इसके बाद ये शख्स सीधे टीम इंडिया के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के पास आ गया. शुरुआत में धोनी इस शख्स को देखकर घबरा गए. इसके बाद धोनी को एहसास हुआ कि शायद ये शख्स उनका फैन है.

इसके बाद धोनी ने अपने फैन को अपने ओर करीब आने दिया. इसके बाद फैन ने झुककर उनके पैर छू लिए. हालांकि इसके बाद सुरक्षाकर्मी तुरंत इस फैन को पकड़कर मैदान से बाहर ले गए.

Meanwhile in Mohali #TeamIndia #INDvSL

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

गौरतलब है कि रविवार को खेले गए पहले वनडे में भारत को श्रीलंका ने सात विकेट से हराया था. इस मैच मे भारतीय बल्लेबाजों ने शर्मनाक प्रदर्शन किया था. भारत की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज श्रीलंका के गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाया था. इस मैच में धोनी ने 65 रनों की पारी खेली थी. इसकी बदौलत टीम इंडिया ने 112 रन बनाए थे.

इस मैच में एक समय टीम इंडिया ने 29 रनों पर सात विकेट खो दिए थे. इसके बाद टीम इंडिया वनडे में अपने सबसे खराब स्कोर की तरफ जाती दिख रही थी. टीम इंडिया ने साल 2000 में शारजहां में श्रीलंका के खिलाफ सबसे कम स्कोर बनाया था. इस मैच में टीम इंडिया 54 रन बनाकर आल आउट हो गई थी. श्रीलंका की तरफ से सुरंगा लकमल ने चार विकेट लिए थे.

First published: 14 December 2017, 14:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी