Home » क्रिकेट » India vs srilanka: dinesh chandimal take charges of captain in srilanka team agaienst second test match with india.
 

'विराट' टीम को टक्कर देने के लिए इस खिलाड़ी को मिलेगी श्रीलंका की कमान

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2017, 15:13 IST

भारत के खिलाफ कोलंबो में तीन अगस्त से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम की कमान दिनेश चांडीमल को सौंपी जा सकती है. निमोनिया होने के कारण गॉल में खेले गए पहले टेस्ट मैच से बाहर रहे चांडीमल दूसरे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं.  

गॉल अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका की कमान संभाल रहे रंगना हेराथ की उंगली में चोट लग गई थी, ऐसे में उनके दूसरे टेस्ट मैच में खेलने की संभावनाएं बेहद कम नजर आ रही हैं. उनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है.

श्रीलंका की क्रिकेट टीम के प्रबंधक और चयनकर्ता आसंका गुरुसिन्हा ने कहा, "दिनेश को फिट होना चाहिए. उन्होंने रविवार को अभ्यास किया था और पिछले कुछ दिनों में उन्होंने बल्लेबाजी भी की."

हेराथ के बारे में गुरुसिन्हा ने कहा, "हमें अगले कुछ दिनों में देखना होगा कि वह किस प्रकार खेल पा रहे हैं, क्योंकि उनकी उंगली की चोट ठीक नहीं हुई है. हम उन्हें अगले मैच की शुरुआत के आखिरी मिनट तक का समय देंगे, ताकि वह फैसला ले सकें कि वह मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं कि नहीं?"

First published: 31 July 2017, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी