Home » क्रिकेट » India vs West Indies 2 Test: West Indies Won the toss and choose to Filed
 

IND vs WI 2nd Test: भारत की पहले बल्लेबाजी, जानिए किन खिलाड़ियों के साथ उतरी टीम इंडिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2019, 20:10 IST

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मौचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला जमैका में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टॉस जीतकर वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. भारत इस सीरीज में 1-0 से आगे है और इस मैच को जीतकर टीम इंडिया क्लीन स्वीप करना चाहेगी.

दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए टीम इंडिया में कोई बदलाव नहीं हुआ है. विराट कोहली ने पहले टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन के साथ उतरने का मन बनाया है. यानि इस मुकाबले में एक बार फिर अश्विन और रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है.

 

वहीं वेस्टइंडीज की टीम में दो अहम बदलाव हुआ है. कमिंस की जगह इस मुकाबले में रहकीम कार्नवाल को मौका दिया गया है. साथ ही शाई होप की जगह जाहमार हैमिल्टन को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है. इन दोनों खिलाड़ियों का यह पहला मैच है.

टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन: लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे हनुमा विहारी, रिषभ पंत, रवींद्र जडेजा, ईशांत शर्मा, मो. शमी, जसप्रीत बुमराह.

वेस्टइंडीज प्लेइंग इलेवन: क्रेग ब्रेथवेट, जॉन कैंपबेल, शामार ब्रुक्स, डेरेन ब्रावे, जाहमार हैमिल्टन, शिमरोन हेटमायर, रहकीम कार्नवाल, रोस्टन चेज, जेसन होल्डर (कप्तान), केमार रोच, शैनन गैब्रिएल.

'भारतीय टीम के हित को ध्यान में रखते हुए धोनी नहीं ले रहे संन्यास'

First published: 30 August 2019, 20:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी