Home » क्रिकेट » India Vs West Indies 3’rd One Day: Dhoni Gives A Funny Reaction After Getting Man Of The Match Award
 

धोनी के करियर में शराब की अहमियत जानकर चौंक जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2017, 15:36 IST

शुक्रवार को भारत ने वेस्टइंडीज के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच में 93 रनों से जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने 5 मैचों की ये सीरीज अपने नाम कर ली है. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम को 251 रन का टारगेट दिया था, लेकिन वेस्टइंडीज की टीम ने मजबूत भारतीय गेंदबाजी के आगे घुटने टेक दिए. वेस्टइंडीज की पूरी टीम महज 158 रनों पर ऑल आउट हो गई.

लम्बे अरसे से बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पा रहे पूर्व भारतीय कप्तान धोनी ने इस मुकाबले में 79 गेंद में 78 रन की पारी खेली. इस प्रदर्शन के लिए माही को मैन ऑफ़ द मैच के ख़िताब से नवाजा गया. माही से जब उनके प्रदर्शन पर ये पूछा गया कि आप उम्र बढ़ने के साथ कैसे बेहतर हो रहे हैं. धोनी ने तुरंत जवाब दिया, "यह वाइन की तरह है." ऐसा माना जाता है कि वाइन जितनी पुरानी होती है, वो उतनी ही शानदार होती जाती है. धोनी के बयान के मायने इसी से जोड़कर निकाले जा रहे हैं. 

मजाकिया लहजे में दिया गया धोनी का ये जवाब अपने आप में एक अलग कहानी बयां करता है. माही खुद को वाइन की तरह उम्र के साथ बेहतर मान रहे हैं. मुश्किल पिच पर रन बनाने की संतुष्टि भी धोनी के शब्दों में दिखी. उन्होंने कहा, "'पिछले डेढ़ साल से हमारा शीर्ष क्रम अधिकांश रन बना रहा है, इसलिए मौका मिलना और रन बनाना अच्छा है."

First published: 1 July 2017, 15:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी