Home » क्रिकेट » India Vs West Indies 4’th ODI: After Defeat Against West Indies Dhoni Was Seen Teary Eyed Video Gone Viral
 

ये क्या...वेस्टइंडीज से मिली हार के बाद रोने लगे धोनी ?

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2017, 14:26 IST

महेंद्र सिंह धोनी यानी वर्ल्ड क्रिकेट का सबसे बड़ा फिनिशर, जिसने भारत को कितनी बार जीत की सौगात दी है. माही के जीत दिलाने का अंदाज एकदम निराला है. माही महज एक फिनिशर नहीं, बल्कि एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो जीत का जश्न जिस गर्मजोशी से मनाते हैं, हार को भी उसी तरीके से स्वीकार करते हैं.

रविवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए चौथे वनडे मैच के बाद माही का एक अलग ही चेहरा देखने को मिला. इस मैच में वेस्टइंडीज के हाथों मिली हार को माही ने अपने दिल से लगा लिया. धोनी इस हार से इतने उदास थे कि उनकी आंखों से आंसू तक छलक आए. ये पहली बार था जब माही को इतना उदास देखा गया. दरअसल, हार के बाद जब भारतीय टीम के खिलाड़ी वेस्टइंडीज़ टीम के खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे थे, उस समय भारत के पूर्व कप्तान धोनी हार से दुखी ड्रेसिंग रूम के बाहर बैठे दिखे. इस दौरान उनकी आंखों में आंसू भी दिखाई दिए. उस वक्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल भी हो रहा है.

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ सीरीज़ के चौथे वनडे मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा. भारतीय गेंदबाज़ों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए विंडीज़ को 50 ओवरों में नौ विकेट पर 189 रनों पर रोक दिया था, लेकिन उसके बल्लेबाज़ इस आसान से लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाए और टीम 178 रनों पर ही सिमट गई.

इस मैच में धोनी ने अपने करियर का सबसे धीमा अर्धशतक लगाया. माही ने ने 114 गेंदों पर 54 रन बनाए. सोशल मीडिया पर लोग इस हार के लिए धोनी की धीमी पारी को ज़िम्मेदार ठहरा रहे हैं.

First published: 4 July 2017, 14:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी