Home » क्रिकेट » india vs west indies 4th odi: Thirsty spectators chaos fight for water during at brabourne stadium mumbai
 

Video: भारत-वेस्टइंडीच के बीच हुए चौथे वनडे मैच में कोल्डड्रिंक और पानी की बोतल लूट ले गए दर्शक

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2018, 16:44 IST
(Times Now Video Grap)

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में हुए भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथे वनडे मैच में टीम इंडिया ने विंडीज को 224 रन से हराया. इस मैच में रोहित शर्मा दोहरे शतक से छूट गए, लेकिन उन्होंने इस मैच में 162 रन की पारी खेली. जहां एक तरफ रोहित के बल्ले से रनों की बारिश हो रही थी, वहीं मैदान पर दर्शक प्यास से व्याकुल थे.

पानी की लूट

 जब टीम इंडिया की पारी समाप्त हुई तो दर्शकों को प्यास लगने लगी और फिर क्या ग्राउंड प्रशासन व्यवस्था की पोल खुल गई. बता दें कि सीसीआई के इस मैदान पर 12 साल बाद कोई अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला जा रहा था, लेकिन इस मैदान पर दर्शक प्यास से व्याकुल दिखे. 

टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार,भारतीय पारी के बाद दर्शक ब्रेक लेने के लिए स्टैंड्स से उतरे और सीसीआई के गेट नंबर.5 के करीब ब्लॉक नंबर 14 में अजीब हालात बन गए. यहां दर्शकों के लिए पानी का कोई इंतजाम नहीं था. लोगों को 20 रुपये की बोतल 40 रुपये में खरीदनी पड़ रही थीं और वो ऐसा कर भी रहे थे. लेकिन यहां पर काफी भीड़ थी और खराब व्यवस्था की वजह से हालात भगदड़ जैसे बनते नजर आने लगे.

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा को नहींं अब दोहरे शतक से मतलब, कहा-अब टीम को...

First published: 30 October 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी