Home » क्रिकेट » India vs West Indies: Favourites India look to consolidate lead in 2nd ODI
 

दूसरे वनडे में टीम इंडिया में हो सकते है ये बड़े बदलाव, वापस आ सकता है कोहली का "ब्रह्मास्त्र"

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2018, 14:57 IST

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में धमाकेदार आगाज किया. कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर शानदार शतक जमाया और विंडीज टीम को 8 विकेट से रौंद दिया. विशाखापत्तनम में होने वाले दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया में बदलाव किया जा सकता है.

भारतीय टीम इंग्लैंड में अगले साल होने वाले विश्व कप की तैयारी में लगी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया प्रयोग कर सकती है.  मुमकिन है कि गेंदबाजी में बदलाव किया जाए और खलील अहमद की जगह कुलदीप यादव को मौका मिले.

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले उमेश यादव पहले मैच में एक भी विकेट नहीं हासिल कर पाए. 10 ओवर में 6.40 की इकोनॉमी से उन्होंने कुल 64 रन लुटाए. जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की गैरमौजूदगी में उमेश के पास बेहतर प्रदर्शन कर विश्व के लिए दावेदारी का अच्छा मौका है. एक साल बाद वापसी करने वाले मोहम्मद शमी ने 8.10 की बेहद खराब इकोनॉमी से रन लुटाए थे. ऐसे में उनको भी सुधार करना होगा वर्ना टीम से बाहर बिठाया जा सकता है.

टीम इंडिया: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, खलील अहमद, उमेश यादव

 

First published: 23 October 2018, 14:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी