Home » क्रिकेट » India vs West Indies Kieron Pollard unfollows Rohit Sharma on Twitter
 

भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ने रोहित शर्मा से 'तोड़ा नाता'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2019, 15:29 IST

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दिसंबर महीने में वनडे और टी20 मैचों की सीरीज होनी है. इस सीरीज से पहले वेस्टइंडीज के सीमित ओवर के कप्तान किरॉन पोलार्ड ने भारतीय टीम के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है.

रोहित शर्मा और किरॉन पोलार्ड दोनों ही आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और इन दोनों बल्लेबाजों की दोस्ती काफी मशूहर है. भारत जब विश्व कप के 12वें संस्करण के बाद वेस्टइंडीज के दौरे पर गई थी तब वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों और भारतीय टीम के खिलाड़ियों को एक साथ मस्ती करते हुए देखा गया था.

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस चार बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है. इन दोनों बल्लेबाजों के दम पर मुंबई ने यह खिताब अपने नाम किए है और बीते दिनों जब मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के अगले संस्करण के लिए रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की तो उसमें इन दोनों खिलाड़ियों के नाम शामिल थे.

 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज का पहला मुकाबला 6 दिसंबर को खेला जाएगा इसके बाद दूसरा मुकाबला 8 दिसंबर और फिर तीसरा मुकाबला 11 दिसंबर को खेला जाएगा. इसके बाद दोनों देश तीन मैचों की वनडे सीरीज में एक दूसरे के आमने सामने होंगे. यह वनडे मुकाबले 15, 18 और 22 दिसंबर को खेले जाएंगे.

 

बता दे, रोहित शर्मा अभी बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए तैयारी कर रहे हैं. बांग्लादेश केखिलाफ कोलकाता में होने वाला यह मुकाबला भारत और बांग्लादेश दोनों टीमों का पहला डे-नाइट टेस्ट मुकाबला है. दोनों देश पहली बार किसी इंटरनेशनल मुकाबले में पहली बार पिंक गेंद से मुकाबला खेलेंग.

हालांकि स्टार स्पोर्ट्स ने इस मुकाबले से इस सीरीज से पहले एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो को रोहित शर्मा ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. ऐसे में माना जा रहा है कि किरॉन पोलार्ड ने शायद इस ऐड के लिए ही रोहित शर्मा को ट्विटर पर अनफॉलो कर हो.

ICC ने जारी की टी20 रैंकिंग, टॉप पांच में नहीं है कोई भी भारतीय बल्लेबाज

First published: 21 November 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी