Home » क्रिकेट » India vs West Indies: Virat Kohli did amazing run out to K Powell in Ind vs WI 4th ODI at brabourne stadium Mumbai
 

Video: विराट कोहली ने चीते की फुर्ती से किया अमेजिंग रन अाउट, देखकर लोग रह गए दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 October 2018, 19:10 IST

भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुंबई के ब्रेबोन स्टेडियम में खेले जा रहे सिरीज के चौथे मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक ऐसा रन आउट किया जिसे देखकर लोग दंग रह गए. विराट कोहली द्वारा किया गया रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

भारत द्वारा दिए गए 378 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की शुरुआत खराब रही. भुवनेश्वर कुमार ने चंद्रपॉल हेमराज को रायडू के हाथों कैच कराकर वेस्टइंडीज का पहला विकेट गिराया. इसके बाद कुलदीप यादव ने शानदार फॉर्म में चल रहे शाई होप को रनआउट कर दिया.

वेस्टइंडीज की पारी कुछ संभल पाती उससे पहले ही विराट कोहली ने कीरोन पॉवेल को रन आउट कर मेहमान टीम को तीसरा झटका दे दिया. यह रन आउट इतना अमेजिंग था कि जिसने देखा देखता रह गया. आप भी नीचे लिंक पर क्लिक करके देखें वीडियो..

इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 377 रन बनाए और वेस्टइंडीज को जीत के लिए 378 रनों का लक्ष्य दिया. भारत को इस स्कोर तक पहुंचाने में रोहित शर्मा और अंबाति रायडू का अहम योगदान रहा.

रोहित ने 137 गेंदों में 20 चौके और चार छक्कों की मदद से 162 रनों की पारी खेली. वहीं रायडू ने 81 गेंदों में आठ चौके और चार छक्के लगाते हुए 100 रन बनाए. रोहित का यह वनडे करियर का 21वां शतक है जबकि रायडू का तीसरा. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 211 रनों की साझेदारी की. 

पढ़ें- IND vs WI: रोहित शर्मा बनाने जा रहे थे चौथा दोहरा शतक लेकिन तभी.. करोड़ों लोगों के दिल टूट गए

टीमें- भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबति रायडू, महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, केदार जाधव.

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), चंद्रपाल हेमराज, शिमरोन हेटमेयर, शाई होप, एश्ले नर्स, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल, कीमर रोच और मार्लन सैमुअल्स, कीरोन पॉवेल और फेबियन एलन.

First published: 29 October 2018, 19:10 IST
 
अगली कहानी