Home » क्रिकेट » INDIA VS WESTINDIES: Fans pay tribute to Dhoni with 35-feet cut-out ahead of Thiruvananthapuram ODI
 

रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहे हैं विराट और रोहित शर्मा, लेकिन केरल ठोक रहा है धोनी को सलाम!

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 9:30 IST

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सिरीज का आखिरी मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड स्टेडियम में खेला जाना है. इस मैच से पहले पूरा केरल एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी का दीवाना हो गया हैं.तिरुवनंतपुरम में धोनी का 35 फीट ऊंचा कटआउट लगाया गया है.धोनी का ये विशाल कटआउट  के बाहर लगाया गया है. इसे ऑल केरल धोनी फैंस एसोसिएशन ने बनाया है. धोनी के इस कट आउट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रही हैं.



सिरीज में नहीं रहा है कुछ ख़ास प्रदर्शन

भले धोनी के फैंस देश हर कोने हैं पर धोनी का हालिया प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज की तीन पारियों में धोनी ने महज 50 रन बनाए हैं. इस के अलावा आप को बता दें कि इस साल धोनी का बल्ला उनसे काफी ज्यादा रूठा हुआ है.  इस साल धोनी ने 19 मैचों में महज 25 के औसत से 275 रन बनाए हैं. सबसे बड़ी परेशानी की वजह धोनी का बैटिंग स्ट्राइक रेट है. जो कि 87.81 से गिरकर 71.42 रह गया है. साफ है बतौर बल्लेबाज धोनी की धमक कम हुई है, जिससे उनका औसत 50 से कम हो सकता है.

T-20 टीम में नहीं मिली है जगह
धोनी की ख़राब की वजह से विंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T-20 सिरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया है. उनकी जगह पर टीम ऋषभ पंत को मौका दिया  गया हैं. ऐसे में अब देखना ख़ास रहेगा कि महेंद्र सिंह धोनी विंडीज के खिलाफ आखिरी मैच में क्या ख़ास करते है. 

First published: 1 November 2018, 7:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी