Home » क्रिकेट » India vs westindies: rohit sharma wife ritika sajdeh sweet fight with yuzvendra chahal
 

विंडीज के खिलाफ वनडे सिरीज से पहले हुई चहल-रितिका के बीच नोंकझोंक, चहल ने कही ये बड़ी बात!

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2018, 8:16 IST

स्टार बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल के बीच की पक्की दोस्ती को दुनिया जानती है. चहल खुद रोहित को अपना भाई घोषित कर चुके है. वो रोहित के नाम को बदलते रहते है. सोशल मीडिया पर चहल रोहित शर्मा को रोहिता कहते हुए दिखाई देते हैं.

इसके अलावा उनकी दोस्ती की वजह से रोहित की पत्नी रितिका भी परेशान नज़र आती है. जिस पर चहल और रितिका के बीच नोंकझोंक होती रहती है. वहीं अब वेस्टइंडीज के खिलाफ वन डे सिरीज से पहले एक बार फिर से रितिका और चहल के बीच नोंकजोंक हो गई.

हाल में ही रोहित शर्मा के साथ चहल ने फोटो शेयर की. इस दौरान उन्होंने शेयर करते हुए चहल ने लिखा- कैप्शन? इस तस्वीर को शेयर करते हुए चहल ने इसमें रितिका सजदेह को भी टैग किया. इसके साथ ही हैशटैग दिया- #jealousjealousBhabhi.

युजवेंद्र चहल की इस तस्वीर पर जवाब देते हुए रितिका सजदेह ने लिखा कि केवल 10 की बात है. तुम 10 दिन उन्हें अपने पास रख सकते हो, उसके बाद में वहां आ जाऊंगी. रितिका के इस जवाब पर युजवेंद्र चहल ने लिखा- शायद आपकी फ्लाइट कैंसिल हो जाए भाभी.

युजवेंद्र चहल और रितिका सजदेह के बीच रोहित शर्मा को लेकर यह नोकझोंक पहली बार नहीं है. इससे पहले भी इन दोनों के बीच ऐसे हंसी-मजाक चलते रहते हैं. इंग्लैंड में भी वन-डे सीरीज खत्म होने के बाद चहल और रितिका के बीच इसी तरह की बातचीत हुई थी.

First published: 16 October 2018, 7:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी