Home » क्रिकेट » India vs Windies, 1st ODI: Rohit Sharma And Virat Kohli Records Against Windies
 

विंडीज के खिलाफ हिटमैन रोहित से काफी आगे हैं विराट, यहां देखें आंकड़े

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 October 2018, 12:04 IST

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सिरीज का पहला मैच आज गुवाहटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच भी जंग छिड़ेगी. विंडीज के खिलाफ वनडे मैचो में रोहित और कोहली के आंकड़ों के देखों तो विराट रोहित से काफी आगे हैं.

कोहली ने विंडीज की टीम के खिलाफ 27 और रोहित ने 20 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें कोहली के नाम 1387 और रोहित के नाम 830 रन हैं. इन पारियों में रोहित ने 4 शतक और रोहित के नाम एक भी शतक नहीं है, लेकिन कोहली और रोहित के नाम अर्धशतक बराबर हैं दोनों खिलाड़ियों ने 9-9 अर्धशतक लगाए हैं.

आज का यह मैच दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा और इसका टॉस 1:00 बजे किया जाएगा. मैच की इंग्लिश कमेंट्री Star Sports 1 और Star Sports 1 HD पर होगी, जबकि Star Sports 3 और Star Sports 3 HD पर हिंदी में कमेंट्री प्रसारित होगी.

टीम -

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबति रायडू, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, खलील अहमद.

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), फेबियन एलीन, सुनील अंबरीश, देवेंद्र बिशू, चंद्रपॉल हेमराज, शिमरोन हेटमेयर, शाई होप, अल्जरी जोसेफ, कीरोन पॉवेल, एश्ले नर्स, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल, कीमर रोच, मार्लन सैमुअल्स, ओशाने थोमस और ओबेद मैक्कॉय.

First published: 21 October 2018, 11:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी