Home » क्रिकेट » India vs Windies 2nd : Anushka sharma wishes virat kohli on thsi match for completes 1000 ODI runs
 

Ind vs Wi: विराट ने मैदान पर की रनों की बारिश, पत्नी अनुष्का ने हाथ जोड़ कर कहा- क्या आदमी है

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 October 2018, 18:19 IST

भारत ने एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ निर्धारित 50 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 321 रन बनाए हैं. इस मैच में भारत के लिए कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा नाबाद 157 रन बनाए, इसके साथ ही उन्होंने अपने वनडे करियर में सबसे तेज दस हजार रन पूरा किए हैं.

कोहली ने इस मामले में सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया है, कोहली की पारी को देखकर उनका पत्नी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर कुछ अलग तरह से ही बधाई दी है.

अनुष्का शर्मा कोहली के मैच में हर समय सपोर्ट करती हैं, अनुष्का मैदान पर ना हों तो वह सोशल मीडिया पर उनको बधाई देती नजर आती हैं. इस बार भी अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तीन तस्वीरें डालीं, एक तरफ विराट कोहली के 10 हजार रन पूरे हुए थे. वहां पर हाथ जोड़ते हुए अनुष्का ने लिखा- what a man! तो वहीं दूसरी फोटो में किंग बताकर हार्ट इमोजी दिया. तीसरी तस्वीर में उनकी शतक की तस्वीर लगाकर बधाई दी.

बता दें कि विशाखापट्टनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पांच मैचों की वनडे सिरीज के दूसरे मैच में विराट कोहली ने 81 रन पूरा करने के साथ ही अपने वनडे करियर के 10 हजार रन पूरे कर लिए हैं.

ये भी पढ़ें: बिना अर्धशतक जमाए ही कोहली ने एबी डिविलियर्स को इस मामले में छोड़ा पीछे

First published: 24 October 2018, 18:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी