Home » क्रिकेट » India vs Windies: 2nd day match finish India trail by 3 runs and Ajinkya Rahane and Rishabh Pant Not Out
 

Ind vs Wi: दूसरे दिन का खेल खत्म भारत 3 रन से पीछे, रहाणे और पंत के बल्ले ने उगली आग

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2018, 17:24 IST
(bcci)

 हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है. भारत ने 308 रन बनाए और विंडीज से 3 रन से पीछे है, अंजिक्य रहाणे (72 रन) और  ऋषभ पंत (85 रन) नाबाद हैं. बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में 311 रनों पर ऑलआउट हो गई थी.

इंडिया का पारी

भारत की तरफ से सबसे पहले लोकेश राहुल 4 रन बनाकर आउट हुए. राहुल के बाद पृथ्वी शॉ चेतेश्वर पुजारा ने थोड़ा दम दिखाया लेकिन शॉ 18.4वें ओवर में 70 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. उन्हें जोमेल वारिकन ने शिमरोन हेटमेयर के हाथों कैच आउट करा किया. इसके बाद फिर पुजारा 10 रन बनाकर आउट हुए पुजारो को शेनॉन गैब्रिएल ने आउट किया था.

BCCI

 इसके बाद कप्तान विराट कोहली (45) और उप-कप्तान रहाणे ने टीम को बचाने के लिए चौथे विकेट के लिए 160 रनों की साझेदारी की और फिर कोहली को जेसन होल्डर ने LBW आउट कर दिया. इसके बाद रिषभ पंत और राहणे ने मिलकर टीम के स्कोर को 308 रन तक पहुंचाया और दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 142 रनों की साझेदारी कर ली है.

ये भी पढ़ें: #Metoo: BCCI के CEO पर लगा ये गंभीर आरोप, जॉब के बदले मांगा...

First published: 13 October 2018, 17:12 IST
 
अगली कहानी