Home » क्रिकेट » India vs Windies 3rd ODI: Jasprit Bumrah Out Chandrapaul Hemraj, Catch Caught by MS Dhoni
 

Video: शेर बूढ़ा होकर भी शिकार करना नहीं भूलता, देखें धोनी की कैच पर झपट!

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 October 2018, 16:11 IST
(bcci)

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पांच मैचों की वनडे सिरीज का तीसरा मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रह है. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है, कोहली का यह फैसला सही साबित होता दिख रहा है. 

 

टीम में वापसी करने वाले जसप्रीत बुमराह ने शुरुआत में ही टीम को दो झटके दिए हैं, बुहराह ने पहले 5.5वें ओवर में पहली विकेट विंडीज के सलामी बल्लेबाज चंद्रपॉल हेमराज के रुप में ली. इसके साथ ही मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने अपना अलग ही तरह से अंदाज दिखाया है. 

यहां देखें वीडियो

चंद्रपॉल हेमराज ने बुमराह की गेंद पर पीछे की तरफ शॉट खेला, हेमराज के बल्ले से निकली गेंद का टीम इंडिया के विकेटकीपर एमएस धोनी ने पीछा किया. धोनी ने गेंद का पीछे तब किया जब तक वह हवा में रही और फिर ड्राइव लगाते हुए कैच को पकड़ा. धोनी ने बेहतरीन कैच लपक कर चंद्रपॉल हेमराज को 15 रन पर ही पवेलियन का रास्ता दिखाया. धोनी के इस अंदाज को देखकर साफ अंदाजा लगया जा सकता है कि वह अभी भी टीम के लिए कितने फिट हैं.

 

इसके बाद ही धोनी ने 19.3वे ओवर में कुलदीप यादव की गेंद पर  शिमरोन हेटमेयर को स्टंप आउट किया था. शिमरोन हेटमेयर 37 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को 111 रन पर ही छोड़कर पवेलियन चले गए. धोनी ने इस समय पूर फॉर्म में है.

 

BCCI

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली नवंबर में चार मैचों की टेस्ट सिरीज और T20 सिराज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 18 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया. इसके साथ ही कल ही विंडीज के खिलाफ होने वाली T20 सिरीज का भी ऐलान हुआ है, लेकिन इन दोनों सिरीजों के लिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम टीम में नहीं है.

 

ये भी पढ़ेंं: देश को पहला T20 विश्व कप दिलाने कप्तान धोनी की हुई टीम से छुट्टी, वर्ल्डकप से पहले करियर पर लगा ब्रेक!

First published: 27 October 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी