Home » क्रिकेट » India vs Windies 4th ODI: Rohit Sharma made 162 runs and Sachin Tendulkar is present on the field
 

सचिन तेंदुलकर ने घंटी बजाकर की थी शुरुआत फिर रोहित ने कर दी चौके-छक्कों की बारिश!

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2018, 12:20 IST

वेस्ट इंडीज और टीम इंडिया के बीच वनडे सिरीज का चौथा मैच मुंबई के  मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम में खेला गया. इस मैच में भारत ने विंडीज की टीम को 224 रन से हरा दिया, इस मैच में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली. 

BCCI

इसके साथ ही इस मैच की सबसे बड़ी खास बात यह थी कि मैदान पर टीम इंडिया के लीजेंड सचिन तेंदुलकर ने घंटी बजाई थी, कुछ देर तक उन्होंने मैदान पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से भी बात की .

BCCI

मैदान पर सचिन की मौजूदगी से इतना बड़ा अंतर पड़ा कि रोहित शर्मा ने मैदान पर चौके-छक्कों की बारिश की. इस मैच में रोहित ने तूफानी पारी खेलते हुए महज 98 गेंदों में अपना शतक पूरा किया, फिर इसके बाद उन्होंने चौके-छक्कों की बारिश करते हुए इस मैच में 162 रन की पारी खेली. 

BCCI

रोहित ने मैदान पर ड्राइव भी लगाई और चौथे वनडे मैच में अपने वनडे करियर का 21वां शतक पूरा किया. इस दौरान रोहित शर्मा के बल्ले से 20 चौके और चार छक्के लगाए. 

BCCI

इस मैच में रोहित के अलावा अंबाती रायुडू ने 81 गेंदों में आठ चौके और चार छक्‍के की मदद से शतक जड़ा. इस मैच में रोहित के अलावा अंबाती रायुडू ने 81 गेंदों में आठ चौके और चार छक्‍के की मदद से शतक जड़ा.  महेंद्र सिंह धोनी ने 15 गेंदों में दो चौके मार 23 रन बनाए. केदार जाधव 16 और रवींद्र जडेजा ने सात रन बनाकर नाबाद रहे. 

bcci

इसके साथ ही गेंदबाजों की बात करें तो भारत के लिए खलील अहमद और कुलदीप यादव ने तीन-तीन विकेट लिए. भुवनेश्वर कुमार और रवींद्र जडेजा को एक-एक सफलता मिली. दो खिलाड़ी रन आउट हुए जिन्हें कोहली और कुलदीप यादव ने किया.

BCCI

प्लेइंग इलेवन:

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबति रायडू, महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, केदार जाधव.

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), चंद्रपाल हेमराज, शिमरोन हेटमेयर, शाई होप, एश्ले नर्स, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल, कीमर रोच और मार्लन सैमुअल्स, कीरोन पॉवेल और फेबियन एलन.

ये भी पढ़ें: 8 साल 8 महीने बाद टीम में लौटते ही इस खिलाड़ी ने श्रीलंका पर बरपाया कहर, मिला मैन ऑफ द मैच

First published: 30 October 2018, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी