Home » क्रिकेट » India vs Windies: BCCI official hints at picking Rishabh Pant for the Windies ODI series Not Ms Dhoni
 

BCCI विंडीज के खिलाफ वनडे सिरीज के लिए धोनी नहीं रिषभ पंत को मौका दे रही है! वजह है चौंकाने वाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2018, 15:28 IST

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेट-कीपर एमएस धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वनडे फोर्मेट में अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. हालांकि अब उनकी उम्र को देखकर लोग कई तरह के सावल उठाते हैं, भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद साल 2014 में दोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

फिलहाल भारतीय टेस्ट टीम में धोनी की जगह को रिषभ पंत पूरा कर रहे हैं, पंत ने इस साल इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम में ट्रेंट ब्रिज में अपने क्रिकेट की शुरुआत की थी.

वहीं, अब बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट ऑफ कंट्रोल बोर्ड) के एक अधिकारी ने एनडीटीवी स्पोर्ट्स को बताया कि धोनी सभी संभावनाओं में विश्व कप खेलने के लिए तैयार है, जो धोनी के उत्साही समर्थकों को खुश करने की उम्मीद है. इसके अलावा, अधिकारी ने यह भी कहा कि ऋषभ पंत को वनडे क्रिकेट में कुछ मौके दिए जा सकते हैं. हम सभी जानते हैं कि धोनी विश्व कप तक खेलेंगे लेकिन पंत को तैयार करने में कोई नुकसान नहीं है, जो नंबर 6 या 7 के लिए बल्लेबाज हो सकते हैं, जिनके पास खेल खत्म करने की क्षमता है. "

 पंत ने इंग्लैंड दौरे में टेस्ट सिरीज में 6 पारियों में 162 रन बनाए थे, इस दौरे में उन्होंने अपने करियर का शतक भी जड़ा था. फिलहाल विंडीज के खिलाफ भी उन्होंने पहले टेस्ट मैच में 92 रन की शानदार पारी खेली थी. भारत 21 अक्टूबर से शुरू होने वाली विंडीज के खिलाफ पांच मैचों की ओडीआई सीरीज़ खेलने के लिए तैयार है और पंत को इस सिरीज में उचित मौका मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंं: रोहित और धोनी हुए आमने-सामने, अब मैदान पर एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगे!

First published: 10 October 2018, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी